60

358 25 16
                                    

Next morning ✨

5 o'clock in the morning!!

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

5 o'clock in the morning!!

Kabir and yn so rahe the tabhi yn ka phone ring karta hai jis se yn to nahi but Kabir jarur uth jata hai, kabir ki ankhe khulati us se pehle hi call ring cut jati hai......

And kabir apni eye's rub karte hue or apne head ko pakdte hue .....

Kabir : Aaaa mera sirrrrr.......... (Usko raat ko kya kya hua sab yaad aa jata hai)

Than kabir ki Nazar uski wife par padati hai jo use hug karke ik cute si bandariya ki tarah So rahi thi....

Kabir use dekh kar smile or smirk ik sath karta hai...

Than Kabir yn ke hair's ko uske gaal se hata te hue use pyar se stare karne lagata hai tabhi uske shetani dimaag me ik shetani idea aata hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Than Kabir yn ke hair's ko uske gaal se hata te hue use pyar se stare karne lagata hai tabhi uske shetani dimaag me ik shetani idea aata hai....

Kabir apni ik finger yn ke bare neck par gumate hue circle bana ne lagta hai....

Jis se yn ko neend me disturb hota hai lekin fir bhi wo apni ankhe nahi kholti or apni karwat badal leti hai.....

Lekin kabir kaha man ne wala tha Kabir fir apni finger yn ke bare back or waist me gumata hai and this time yn majbooran apni ankhe kholti hai or dekhti hai ki akhir ho kya raha hai.....

And kabir jo apni hassi control kar raha tha ...

Yn piche mudati hai or apne pati ko dekhti hai jo usko hi dekh raha tha or reaction de raha tha

Yn piche mudati hai or apne pati ko dekhti hai jo usko hi dekh raha tha or reaction de raha tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें