77

296 18 27
                                    

4 Saal baad 🌼

Kabir, yn apni life me bahut khush the apni choti si family ke sath, agar unki life me koi problem bhi aati to milke solve bhi kar lete Aaj bhi kabir ke liye yn ka pyar badhta hi gaya same yn ke liye bhi wo dono sath hasste to sath rote!!

Filhal Kabir yn ko bathroom se apni mundi thodi bahar nikal ke zor se awaaz laga raha hai

Kabir : yn towel dedo yrr me bhul gaya...

Yn jo mirror ke samne beth thi wo towel leti hai or bathroom ke gate ke pass aate aate piche se koi uska towel khich leta hai or use firse bed par fek deta hai....

Yn piche mudati hai Kabir bhi apni mundi thodi or upar karta hai or dekhta hai ki uske do anmol ratan apne hath kamar par rakh ke khade the gusse main......

Kabir : what? 💀

Kabir unko ik done face ke sath kehata hai...

Krish : dad Aap hi bolte ho na ke apne kaam khud karne chahiye?

Kabir unhe confusion se answer deta hai...

Kiara : To Aap humari mumma se kyu kaam karwa rahe ho 😑... Gande papa☹️

Kabir ik baar yn ki taraf dekhti hai jo waha un dono ke piche khadi hoke Kabir ko smirk karte hue dekh rahi thi or apni hassi control kar rahi thi....

Kabir : areee ooo mumma ke chamcho.....

Krish or kiara use thodi death glare wali ankho se dekhte hai....

Jise dekh kar kabir ik glup karta hai ki or pyar se bolta hai....

Kabir : bachaa log, dedo towel yr already bahut late ho chuka hu....... Plzzzz

Kabir ik pouty face ke sath bolta hai...

Krish or Kiara ik dusre ko dekhte hai fir apni Mumma ko

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Krish or Kiara ik dusre ko dekhte hai fir apni Mumma ko.....

Y/n : bachaa log dedo apke papa ko late ho raha hai na....

Than wo log use towel de dete hai..... Or Kabir fir bathroom me chala jata hai......

After few minutes 🌼

Kabir bahar aata hai or pure room me yaha waha dekhte hue ik lambi breath leta hai....

Kabir : thank god koi nahi hai yaha.....

Or wo bhi ready hoke niche dinning table par chala jata hai.....

Dining table 🌼

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें