67

322 21 17
                                    

yn unko sota hua dekh smile karti hai or unko jagati hai.....

Y/n : baby wake-up (caressing Krish forehead and saying)....

Yn do teen baar bolti hai jis se krish to nahi kabir jarur uth jata hai and apni eye rub karte hue bolta hai.....

Kabir : kya hua?

Y/n : wo main Aap dono ka khana leke aayi thi!!

Kabir ik ohh face banata hai or dheere se bed par bethne ki koshish karta hai but nahi beth pata yn ye dekhti hai!!

Than yn kabir ke side jati hai or kabir ko bethne me help karti hai after that yn krish ko bhi jaga ti hai ....

Than yn khane ki plate leke aati hai itna Sara khana or kabir ka favourite Khana dekh ke....

Kabir be like 🤤😳😋🤤🤤🤤......


Kabir : wow ye to sab Mera favourite hai*excited*🤤😃,...

Yn thoda sa hassti hai bcz uska pati cute jo lag raha tha aise than krish apni eyes rub karte hue bolta hai..,.

Krish : mummaa *wo apna muh kholte hue apni ungli se ishara karta hai* khilao Naa😩....

Than yn krish ko khilane lagati hai meanwhile kabir jo khate hue struggle kar raha tha bcz uska right hand injured tha or left hand se struggle karte hue kha raha tha..,.

Yn ye noticed karti hai or khane ki plate ko apni lap me rakhti hai or un dono ko ik ik bite karke khilane lagati hai

Family time 😌👌🏻...........

After their dinner yn sare kam finish karke apne room me aati hai wapes than wo change karke bed ke kareeb aati hai.......

Or kabir ko glare karti hai jo apna phone scroll kar raha tha Kabir kisi ki gaze apne upar feel karta hai to wo apni ankhe guma ke yn ko dekhta hai jo bahut strict lag rahi thi.....

Than kabir ik glup kartaa hai or apna phone side me rakhta hai or yn ko dekhte hue bolta hai.....

Kabir : sorry*pout* (yaha yn pighal gayi)......

Yn ik aww face banati hai or cutely Kabir ke cheeks pinch karti hai.,.

Y/n : how cute..... Or ha jab tak pure theek nahi ho jate aap no phone time pe sona ok...

Kabir nod karta hai or yn use bed par litane me help karti hai than yn kabir ko blanket se cover karte hue uske forehead pe kiss karti hai....

Y/n : good night 😙........

Kabir hmm karta hai or yn bhi bed ke dusri side jake so jati hai after few minutes krish yn ko hug kar ke sota hai....

Jise dekh ke Kabir ko bahut dukh hota hai ki krish uski jagah pe so Gaya ( seriously) jealousy mode on🙂.....

Next day 🌼

Everyone chai pi rahe the hall me Beth kar....

Nani : pata nahi ye meri samdhan kab aayegi abb *annoyed face*🥴...

Jia : aree Nani apko to pata hi hai na dadi ka aap apni chai pijiye bas beth ke.....

Than tabhi koi door se entry marte hue bolta hai....

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें