After one month
Is 1 month me bahut kucha hua tha yn or Kabir ki engagement ho chuki thi or yn ko ye bhi pata lag gaya ki kabir ko anger issue hai kitna khdus coldy hai ....
And unki shaadi bhi fix ho jati hai 1 week baad khanna family or Arora family sab shaadi ki tyariyo me Dhoom dhaam se Lage the....
Yn thought's : kya me is shaadi se khush hu kya mere or kabir ke beech kabhi baat bhi Ho payegi .....
Yn esi baate soch rahi hoti hai tabhi uske room me roshni Nancy or Jia enter karti hai...
Jia : bhabhi * bhagte hue yn ko hug karti hai*
Yn bhi sabko dekh ke apne thought see bahar aati hai or ik smile ke sath sabko hug karti hai lekin wo teeno yn ki smile ke piche chupi Hui udaasi ko samj jati hai....
Roshni : yn me janti hu ki tu is shaadi se kahi na kahi dukhi hai udaas hai...
Yn sirf unki bate sun rahi hoti hai apna sir neeche karke....
Roshni ; but trust me yn kabir bhya bahut achee hai ....
Jia or Nancy bhi ik sath ha bolti hai...
Roshni ; yn kabir bhya ko pyar ki or Vishwash ki jarurat hai jo tum unhe de skati ho...
Thodi der baad yn sabki baate sun ke thoda relax feel karti hai or wo bhi shaadi ki tyariyo me. Lag jati hai....
Time skip ✨
So yn or kabir ke shaadi se pahle wali sari rashme ho chuki thi bas abb kal unki shaadi thi.....
( Author: Gaizz iknow boring ja raha hai Lekin me story jyada lambi nahi karna cahti isliye chote topic skip kar rahi hu. Or vese bhi aap sab jante hi hai Indian weddings 😌👌)..
Yn moon ko dekh rahi thi or ye soch rahi thi ki kal uski shaadi hai....
Dusri side kabir jo kisi ki photo leke ro raha tha.....
Next Day✨
Aaj yn or kabir ki shaadi hai...
Yn apne room me tyar ho rahi thi or uske mom dad jo barat ka swagat kar rahe the...
Btw yn look 👇
After some time....
Yn or Kabir ke fere complete ho jate hai....
Abb bari aati hai mangalsutra or sindoor ki....
आप पढ़ रहे हैं
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)
FanficJEON JUNGKOOK'S masaledar "spicy" romantic!! Hindi (indian) love story🌚..... Rangrasiya ❤️...........