7

614 36 1
                                    

Next afternoon ✨

Yn gar ki saf safai karke living room me bethi Hoti hai or khud se baat kar Rahi hoti hai...

Y/n : mene sare gar ki safai to karli bas Kabir ji ka room reh gaya hai kya karu jau ya nahi safai karne...

Yn ese khudse baat kar rahi thi or wo fir sochti hai or kabir ke room me chali jati hai darte darte safai karne ke liye ...

Yn Kabir ke room ka door kholti hai jaha pura andhera tha wo light on karti hai or sfai karne lag jati hai

Sfai karte karte yn ki najar night stand pe padi ik diary ke neeche padi photo pe padti hai or or yn us photo ko hath me leti hai lekin piche se koi bolta hai...

Kabir : TUM YAHA KYA KAR RAHI HO*angrily*

Yn mud ke dekhti hai zaha Kabir gusse me khda tha door ke pass yn dar jati hai or Kabir yn ke pass aake uske hath se photo cheen leta hai or gusse me yn se bolta hai ....

Kabir : HOW DARE YOU tumhari himmat kese hui mere room me aane ki *shouting*

Yn dar jati hai wo kuch bolne wali hoti hai lekin kabir uski baat ko cut kar deta hai .

Y/n : wo main..

Kabir : ohh abb samaj aaya mere room ki talashi le rahi thi taki mere karib aa sako kitni besharm ho ha mere itna mana karne ke baad bhi mere room me aagyi tum sharm hai nahi tum me...

Is bar yn ka control bhi kho jata hai or wo gusse me rote hue Kabir se bolti hai...

Y/n : KABIR JI bas kijiye aap *shout* aap cahte kya hai kis baat ki saza de rahe hai muje ha or aap itna ginona sochege pata nahi tah yaha sirf safai karne aayi thi me or kuch nahi...

Itna kehke yn waha se rote hue apne room me chali jati hai or idhr kabir ko thoda bura lgta hai ki usne bina kuch soche yn ko bahut kuch sunaya hai kabir us photo ko dekh kar rone lgta hai or yn bhi apne room me aake bed par rone lagti hai...

At evening ✨

Yn or Kabir us ladai ke baad apne room se bahar nahi nikle the kabir ko ram ka call aata hai...

*On call*

Ram ; kookie bhai meri baat sun le kan khol ke call mat katna....

Kabir hmm me jawab deta hai...

Ram : bhai iknow tera past kesa tha lekin tu apne future pe Focus kar yn bahut achi ladki hai yrr or use tere bare me kuch nahi pata isliye tu uske sath galt nhi akr sakta samaja wo uska gar chor ke tere pass. Aayi hai apni puri life jine ke lie meri baat pe gor karna kabir bye....

Itna keheke ram call cut kar deta hai

kabir ko bahut guilty feel ho Raha tha ki usne yn ko bina kuch soche samjhe bahut kuch bola wo uthke yn ke room me jata hai wo dekhta hai ki yn so rahi hai Kabir yn ke pass jata hai or uske cheeks pe sukhe hue tears dekh ke usko bahut dard hota hai or wo yn ke forehead pe kiss karke waha se chala jata hai...

At night ✨

Yn kitchen me hoti hai or kabir dinning table pe kabir yn se bahut bar bat karne ki koshish kar raha tha lekin yn use pura ignore kar Rahi thi

Yn dinner leke dinning table pe aati hai wapes kitchen me chali jati hai kabir yn ke piche jane wala hota hai ki yn ka dinning table pe rakha hua phone ring karne lgta hai or kabir usko hath me leke caller ID dekhta hai tabhi yn waha aajati hai or kabir ke hath se phone khich leti hai yn ik smile ke sath call answer karti hai 😌..

Yn : haye shotty kaha tha tu kutte 😑

yn ke best friend javin ka call tha Yn ko itna happy dekh ke kabir thoda khush hota hai lekin usko thoda Ajeeb bhi feel hota hai ki wo kisi ladke se baat kar rahi thi or yn ko stare karta jata hai...

Y/n : abee kesa hai...

Javin : me theek tu bta

Y/n : main bhi..

Javin : yn vese hum mil sakte hai kal evening me??

Y/n : kya tu India me hai?*shouting in excitement*

Javin : ha yrr...

Y/n : wow ok done kaha milege...

Javin : kal tuje me pick up karne aauga ok..

Y/n : ok bye take care.....

Yn bahut happy thi or bahut excited bhi ki uska best friend wapes aagya lekin use ye nahi pata tha ki koi use dark jali hui eyes se stare kar raha tha yn apne room me chali jati hai or kabir 🤣 ye soch raha tha ki...

Kabir thought's : muje to kabhi nickname se nahi bulaya or kitna Khush bhi thi call pe*pout*...

.
.
.
.
.

To be continue 💜

Don't forget to vote 💜

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें