62

313 20 13
                                    

Bechara kabir worried hoke apne room me chala jata hai kisi ko bina bataye........

Or bed par jake beth jata hai apna sirf pakad ke lekin tabhi use bed ke niche kuch chamkila sa dikhta ha....

Or wo unko uta te hue dekhta hai or bolta hai ik smirk ke sath......

Kabir : aleee aleee aajao Mrs Khanna ab tum mere pass kyuki inke Bina to kam hoga ni tumhara.......

And than Kabir un juto ko kahi dusri jagah chup deta hai apne hi room me......

Meanwhile in mandap

Ye shaadi smpan hui Aaj se aap dono pati patni hue jaiye apno se bado ka ashirwad lijiye....

And than payal or veer uth jate hai or sabka ashirwad lete hai......

After that.....

Y/n : Jia tumne jute kaha chupaye hai?

Jia : bhabhi mene unko apke bed ke niche chupaye hai.....

Than yn bhgte hue apne room me jute lene jati hai but use bed ke niche koi juta nahi milta....

Y/n : shittt i think unko jute mil gaye the....

Than yn apne piche kisi ko mehsoos karti hai and piche mudati hai lekin use koi nahi dikhata.....

Or thode time apne room me jute smbhalti hai lekin use nahi milte.....

And yn thak har ke ik baar or jute dhundhane ke liye almirah ke upar dekhti hai or waha use jute dikh jate hai.....

Y/n : wow yneeee tu to Kamal hai.....

Ye line uchalte uchalte yn bolti hai or jute lene ke liye apna hath aage karti hai lekin uska hath nahi pahuch pata.......

Or ye sab koi piche se bahut der se dekh raha tha jo kabir tha....

Kabir slowly yn ke piche se kareeb aata hai or yn ki bare waist ko touch karte hue yn ko back hug karleta hai.....

Kabir : me help Karu? 🌚

Yn apni jagah freez ho jati hai or apni ankhe badi badi kar leti hai.......

Than yn turn hoti hai or sidha kabir ki ankho me dekhne lagati hai .........

Kabir also........👀👌🏻..........

Kabir yn or uske beech thoda sa bhi fasla nahi rakhta ittu🤏 sa bhi nahi.... Yn waha se jane ke liye karti hai par kabir yn ko apne dono hato ke beech trap kar leta hai.....

Ab bechari jaye to jaye kaha isliye wo sidha bol deti hai still kabir ki ankho me dekhte hue....

Y/n : jane dijiye na sab neeche wait kar Rahe hai.......

Kabir : bina jute liye*smirk*.....

Yn kuch nahi bolti and kabir apne ik hath ko upar karke jute le leta hai or yn ke samne unko dikhata hai.....

Jute dekh yn Khush to hoti hai or unko lene ke liye hath aage karti hai Khushi se but kabir apna hath upar kar leta hai....

Y/n : dijiye na ..........

Kabir thoda socha tha or baad me bolta hai....

Kabir : nahi agar jute de diye to mujhe kya milega?......

Yn bina soche samjhe jute lene ke chakkar me bol deti hai....

Y/n : jo aap bolo plzz jute dedo.......

Than Kabir ik smirk karta hai or apne ik hath se yn ki waist ko tight pakadte hue use Apne or jyada pass khinchta hai jis se yn ki chest Kabir ki chest se bahut zor se touch ho jati hai 😩.......

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें