11

617 31 0
                                    

Next morning ✨

Yn apna morning routine karke kitchen me breakfast ready karne chali jati hai....

After some time Kabir bhi Apne room se aata hai or dinning table pe Beth jata hai wo kitchen ki tarf yn ko dekhne lag jata hai yn notice karti hai ki Kabir use hi dekh raha tha....

Yn kitchen se bahr aati hai breakfast leke or wo Kabir ko serve karti hai or Jane wali Hoti hai ki Kabir use awaaz deke rok leta hai....

Kabir : yn *coldly*...

Yn turn Hoti hai or kabir ko dekhti hai lekin kuch nahi bolti ......

Kabir : i want to say something..

Y/n : yeah say what is that *rudely*

Kabir pura gusse me aa jata hai yn ka jawab sun ke or wo chair sekhda hoke yn ke shoulder ko bahut zor se pkd ta hai jis se yn ko dard hota hai...

Kabir : what's your problem miss yn *angrily*..

Y/n : you...

Kabir : ok then ye problem tumhe ese hi jhelni padegi abb se UNDERSTAND *shout*...

Kabir yn ko chorta hai or apna breakfast karne lag jata hai or yn bhi apne aasu control karte hue apne room me jake rone lag jati hai...

Kabir thought's : assh ye ladki meri baat kyu nahi sunti...

Kabir bhi gusse me apne room me chala jata hai....

At evening ✨

Yn apne room se bahar nahi nikali thi tabhi uske stomach se awaaj aati hai or use bhook lagne lagti hai to wo kitchen me kuch khane ke liye jati hai.....

Yn kitchen ki tarf ja rahi thi tabhi use Kabir ke room se kuch girne ki awaaj aati hai or wo bhg ke Kabir ke room me jati hai...

Yn Kabir ke pure room me idhar udhar dekhti hai lekin koi dikhai nahi deta tabhi use bathroom me se firse awaaz aati hai then wo bathroom ki tarf jati hai or dekhti hai ki...

Kabir shirtless khdaa hai mirror ke samne or wo apna face turn kar leti hai...

Or jane wali hoti hai ki ...

Kabir : y.. n...

Yn ruk jati hai par kabir ki tarrf nahi dekhti hai Kabir slowly yn ke pass aata hai lekin yn se thodi dur use chakar aate hai or wo gir ke chair pe beth jata hai....

Kabir yn ka hath pakd ta hai or yn shock ho jati hai...

Kabir : y.. n...

Kabir yn ko apni or khichta hai or use apni lap Pe bitha leta hai yn shocked hojati hai but yn ko realise hota hai ki Kabir ki body puri garm hai...

Yn Kabir ke forehead cheeks pe hath rakhti hai jis se pata chalta hai ki Kabir ko bukhar h....

Kabir : y.. n i want to say some.. thi . Ng..

Y/n : apko bukahr hai...

Kabir : lis.. te ... N

Y/n : no aap pehle mere sath chaliye...

Then yn Kabir ko bathroom se bed pe leke jati hai or use leta ke blanket se cover kar ke kitchen se garm pani leke aati hai or soup bhi....

Yn fir kabir ke room me aati hai or soup pila ti hai fir usko garam patti karti hai lekin kabir continue ye bola Raha th...

( Kya matlab gaiz ki garam patti likh dia🙂🤌)

Kabir : yn i want to say something..

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें