Next day in afternoon ✨
Sab log Subah breakfast karke apne apne gar jaa chuke the....
Kabir ki mom ne pandit ji se baat karke shaadi ki date bhi bata di or shaadi agle month hai Kabir ki mom ne sabko ye news di sab news sun ke happy the.....
Abhi Yn apni saas ke sath living room me beth ke guest ki list Bana Rahi thi.....
K/m : beta Sharma ji ka name sabse upar likho wo tumare dad ke khas dost hai...
Y/n : theek hai maa ...
Yn me soch rahi hu ki shaadi ki location ke bare me Soch rahi thi tumhe koi idea hai......
Yn thoda sochne lagti hai or uske dimaag me ik jagah aati hai...
Y/n : Maa Rajasthan kesa rahegaa *🙂...
K/m : wah ye sabse best jagah hogi....
Y/n : yess....
Time skip ✨
Sab apna dinner karke living room me bethe the or shaadi ke bare me bate kar rahe the..
Then suddenly Yn notice karti hai ki Krish uski godd me bethe Bethe hi so gaya...
Y/n : hmm aap log baate Karo me krish ko room me leke Jaa Rahi hu....
Sab nod karte hai or yn Krish ko apne room me leke AA jati hai...
Yn krish ko bed pe leta deti hai or usko blanket se cover kar ke jane lagti hai but Krish...
Krish : mumma..
Yn Krish ko dekhti hai jo jaag gaya tha then yn ik smile ke sath Krish ke pass jake so jati hai or Krish yn ko hug kar leta hai yn Krish ke balo ko sehlane lagti Hai....
After some time yn dheere se Krish ko apne se dur karke use sula deti Hai or balcony me jake khadi ho jati hai....
Yn apne balo ko aage le leti hai or apne arm cross karke ik lambi breath leti hai or cold air apni body pe feel karti hai apni ankhe band kar ke....
आप पढ़ रहे हैं
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)
FanfictionJEON JUNGKOOK'S masaledar "spicy" romantic!! Hindi (indian) love story🌚..... Rangrasiya ❤️...........