25

576 42 10
                                    



Sab log living room me ik awkward silence ke sath bethe hai...

Jia Krish ko apne room me leke chali jati hai...

K/m : yn and Kabir kya tum ye zimmedari loge?

K/d : dekho beta hum tum log pe koi dabav ya koi zabardasti nahi kar rahe hai.......

Yn and kabir unke parents ki baat sune ja rahe the...

K/m : kuch to kaho tum dono...

Then Kabir bolta hai...

Kabir : mom hume thoda time do..

Itna kehke kabir apne room me chala jata hai yn Kabir se kuch nahi bolti wo apni saas ko dekhti hai jo tension me thi...

K/m : yn beta jo bhi decision lo soch samj ke Lena kyuki isme ik nanhi Jaan ka sawal hai...

Y/n : ma aap tension mat lo......

Yn bhi itna kehke apne room me chali jati hai..

(Author : So gaiz hua you ke kal rat ko Krish ki dadi ka call aaya Krish ke parents ne divorce le liya and wo dono alg hogye or Krish ko apni ik galti samj rahe hai or Krish ki dadi ne kabir ke parents se ye kaha ki abb kabir ko wo unke pass hi rakhe bcz Krish ki dadi already bimar hai or wo nahi cahti ki unke Jane ke baad Krish akela rahe that's why ye sab kuch hua Kabir ke parents yn or kabir se is bare me baat kar rahe the)......

Meanwhile yn and kabir's room👇

Yn apne room me aati hai or kabir ko dekhti hai jo kisi se phone pe kisi se baat kar raha tha....

Yn wardrobe me kuch karne lagti hai or kabir yn ko dekhta hai use kuch kehne wala tha ki Krish aajata hai rote hue....

Yn wardrobe me kuch karne lagti hai or kabir yn ko dekhta hai use kuch kehne wala tha ki Krish aajata hai rote hue

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yn Krish ke pass jati hai tension me ...

Y/n : kya hua why are you crying baby kya hua...

Krish : lag gayi..*sob*... Dekho *Krish yn ko apni chot dikha ta hai*

Yn Krish ko bed pe bitha ti hai or uski chot pe bandage lagati hai ...

Y/n : apko bola tha na mene zor se mat 8dhar udhar bhaaga Karo lag gayi na...

Krish : Solly abb ni bhagunga *hug yn*....

Kabir un dono ko dekh raha tha or fir kuch Sochte hue wo bhi yn or Kabir ke pass jake beth jata hai...

Kabir : Krish kya Aap humare sath raho ge humesha ke liye humare gar??...

Krish : HAA 😃*happy*....

Then Krish Kabir ko hug karke waha se chala jata hai or yn bhi utke jaa rahi thi but Kabir use rok leta hai...

Kabir : yn..

Yn kabir ki tarf dekhti hai...

Kabir : yn hum Krish ko adopt kar sakte hai iknow tumhe koi aitraaz nahi hoga *softly*....

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें