39

574 43 7
                                    

Time skip in night at dinning table ✨

Sab log ik huge dinning table pe beth ke hasste hue dinner kar rahe the......

K/d : payal beta vese karti kya ho tum...


Payal : uncle me ceo hu....

K/d : wow....

Payal : ji 😅*laugh*.....

Jia : payal sach me tumse milke bhut jyada achaa laga.....

Payal : hehehe muje bhi ....

Then kabir kuch esa puch leta hai jis se payal ki hassi kahi gayab ho jati hai or uski ankhe bhar aati hai....

Kabir : maa saa or tum dono hi rahte ho yaha pe or koi nahi hai?

Sab payal ki taraf dekhne lgte hi or shocked ho jate hai. yn or maa saa ke alawa ye dekh ke ki payal ki ankho me aansu hai....

Kabir : Payal kya hua mene kuch galt puch liya....

Then yn kabir ki taraf glare dete hue bolti hai...

Y/n : kuch galat nahi bahut galat puch liya...

Kabir also yn ki taraf confusion me dekh ta hai or maa saa bolti hai ...

Maa Saa : humara bhi ik kushal parivar tha beta par ik din esa aaya ki sab ujhad gaya meri chalo ki hassi uski khushi sab kuch cheen li uss raat ne......

Sab seriously maa saa ko dekhne lagte hai...

Veer : esa kya hua tha..

Y/n : aap sab choro is baat ko🙂...

Payal : haa dinner karte hai abhi...

Everyone : ok☹️...

Time skip in afternoon ✨

Sab log living room me bethe the....

Payal : jia ye dekho tumhe isme Jo bhi haweli achi Lage btao ye yaha ki sabse best haweli hai weddings ke liye.....

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें