18

569 47 1
                                    

Same day at night ✨.........

At dinning table

So sare beth ke dinner kar rahe the or kisi ka intezar bhi kar rahe the tabhi door bell bajati hai..

Or yn door kholne jati hai jese wo door kholti hai....

?? : WE ARE BACK....

Yn unko hug karti hai...

Y/n : mom dad *hugging them*.....

( Gaiz kabir ki mom k/m and dad is k/d ok confused mat ho jaiyo koi)

Wo log bhi yn ko hug karte hai..

Y/n : i missed you so much...

K/m : we miss you too....

un logo ka gale milna wagera Kabir jia Krish ik pouty face se teeno ko dekh rahe the then jia bolti hai....

Jia : hum bhi hai yrr *pout*......

Yn or kabir ke parents un logo ke face dekh ke hassne lag jate hai then wo andar aate hai or sab ko hug karte hai or bate karne lag jate hai living room me Beth ke yn unke liye chai bana ke lati hai.....

Kabir : dad aapki meetings ka kya hua ?

K/d : sab cancel kar Diya 😌

Kabir : what but why *confused*...

Un dono ki baat cut karte hue k/m bolti hai..

K/m : kya what or kya why are humari Bahu ki pehali Holi hai or hum uske sath na rahe esa thodi hota hai.....

Sab yn ko dekhne lag jate hai jo shy hoke khadi thi ....

K/d : ha or Holi party ki tayariya shuru karo...

Holi ka name sun ke jia uchal ne lag jati hai or Krish bechara sab ko confusion me dekh raha tha then wo apne chachu se puchta hai....

Krish : chachu ye Holi kya hai or ye kon hai new new log...

Sab Krish ko aww face se dekhna start kar dete hai then Kabir Krish ko apni lap Pe bitha ta hai or uske mom dad se introduce karwata hai...

Kabir : baby ye meri mom or mere dad hai...

Krish mom dad sun ke thoda dar jata hai or kabir se chipk jata hai....

Krish : nahi mom dad gande hote hai muje nahi chahiye mom dad...

Sab Krish ko confusion me dekhte ja rahe the sirf k/m ke alawa ...

Kabir ki mom pyar se Krish ka nam leti hai or Krish apni ik nazar se unko dekhta hai...

K/m : Krish tum hume dadu or dadi bolo beta hum tumhe hurt nahi krege idhar aao...

Kabir ki mom Krish ko apne pass bulati hai krish darta darta unke pass jata hai...

thodi der baat karne ke baad Krish Kabir ke mom dad ke sath bhi comfortable ho jata hai ..

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें