23

550 47 12
                                    

Next day ✨

Yn ne kam se kam 100 bar se jyada uski mom se puch liya tha ki mummy kon aane wala hai Lekin yn ki mom ka Ik hi jawab tha ...

Y/m : jab wo aayege tab khud dekh lena...

Yn sad pout bana ke living room me bethi thi tabhi door bell bajati hai or yn ki mom darwaza kholne jati hai yn bhi bahar aati hai hall me....

Or jo darwaze pe insan hota hai use dekh ke yn shock ho jati hai.....

?? : Surprise *shouting*😃...

(  Gaiz play song *O O jane Jana* on Spotify )

( Gaiz uknow is insan ne is author ki neend chura li jab se isko dekha neend nahi aaye chain nahi aaye dil me tae samaye ༎ຶ⁠‿⁠༎ຶ )

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

( Gaiz uknow is insan ne is author ki neend chura li jab se isko dekha neend nahi aaye chain nahi aaye dil me tae samaye ༎ຶ⁠‿⁠༎ຶ ).......

Yn is still shocked....

K/m : yn dekh aagya ye.....


Yn : kutte *shouting*😳....

Yn shock me bhg ke usko hug karti hai ...

Y/n : i miss you veer kutte gadhe ....

Veer : i miss you too *while hugging yn*....

Yn usko marna start karti hai...

Veer : ouch ahh abee gar pe aaye mehmaan ko ese marti hai kya re ....

Y/n : he mehman kon hai yaha kidhar hai kaha hai *dramatically*...

Then veer or yn hassne lagte hai or gar ke andar aajate hai....

Yn veer living room me beth ke bare karne lagte hai...

Y/n : US se kab aaya ...

Veer : last night...

Y/n : kutte meri shaadi me bhi nahi aaya tu me bahut naraz hu tujse or nahi uncle aunty😒....

Veer : sorry meri pyari behna tuje pata hai na work bahut hai isliye *pout*....

( Gaiz yn or veer hai to vese childhood best friend but wo dono bhai behan se kam nahi hai fight bhi bhai behan jese bachpan se ik dusre ke sath rhte the but veer ke dad ko apna business aage badhana tha isliye veer apni 12th india me complete karke US chala gaya or bahut years ke baad aaya hai.. )

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें