After few more days
Kabir us din ke Baad se thoda thoda disturb rehne laga tha bcz use khud nahi pata ki kya kare company me losses badhte hi jaa rahe the jiske chalte k/d bhi kabir se gussa the, or kabir ne yn ko bhi ye baat nahi batayi thi.....
Filhal kabir apne cabin me Beth kar files check kar Raha tha tabhi uske dad aate hai ik strict face ke sath jinhe dekh kar Kabir khada ho jata hai....
K/d kabir ko ik cold look dete hue bolte hai...
K/d : Parso humare sath US se ik company Collab ke liye meeting karne aarahi hai yaha to please sab ache se karna!!
Kabir : yes dad main sab sahi se karunga...
K/d : hope so...
Or wo waha se chale jate hai and kabir prepration start karne lag jata hai!!
Time skip in night
Kariban 9 baj chuke the but kabir abhi tak ghar nahi aaya tha isi wajah se yn thodi tension main thi
Yn ne bahut baar call kiya kabir ko but koi answer nahi mila use...
K/m : yn Kaam jyada hoga use tu soja beta jakar.....
Yn ik sigh leti hai or room me chali jati hai Kiara ko leke bcz Kiara bhi pareshan ho gayi thi....
Yn's thought : kabir i hope aap theek ho atleast mera phone to utha lo ik baar baat to karlo plzzz kaha ho aap....
Yn tension me ye soch rahi thi ki Kiara rone lagati hai and uska Dhyan pura Kiara pe jata hai or wo use chup karane me lag jati hai.......
After 2 hour's
Kabir : shitt..... 11:30 baj gaye pata hi nahi chala.......
Kabir gadi ki tarf dekhte hue bolta hai or wo fir ik nazar phone ki tarf gumata hai sochte hue...
Kabir : yn ko call karke bata du pareshan ho rahi hogi.....
Tabhi Kabir apna phone on Karta hai or uski aankhein wide ho jati hai jab wo yn ke 15 calls+ 99+msg dekhta hai.....
Kabir : oh god Aaj to me gaya..... Shittttt....
Than kabir khade hota hai apni file's or phone leke apni company se nikalta hai or Direct car me Beth kar apne Ghar chal deta hai....
And finally kabir ghar pahuch jata hai!!
In there room
Kabir thaka hara apne room me aata hai or dekhta hai ki yn so rahi hai or uske side me Kiara bhi wo ik long relief breath leke washroom me chala jata hai.....
Kabir kuch der me bahar aata hai or uski zindgiyo ki tarf dekh kar smile karta hai or unke forehead par kiss karke jane lagata hai ki yn uski wrist pakad leti hai.....
आप पढ़ रहे हैं
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)
FanficJEON JUNGKOOK'S masaledar "spicy" romantic!! Hindi (indian) love story🌚..... Rangrasiya ❤️...........