59

369 26 4
                                    

After 2 days ✨

Kabir : yn me kese rahuga pure 5 din tumhare bina ☹️......

Ye kabir yn ko uske samne ik sad face bana ke bol raha tha jo uski Tie theek kar Rai thi........

Or Yn is se pura irritate ho chuki thi bcz pichle do Dino se Kabir yn ko bar bar ik hi baat bol raha tha ki me kese rahuga tumhare bina........

Y/n : abhi aap ready hoke breakfast karke office jaiye or vese bhi shaadi ki rashme start hone me abhi kuch din baki hai na......

Kabir : ☹️......

And then Kabir yn ke forehead par kiss karta hai or wo dono neeche breakfast karne chale jate hai......

Time skip in afternoon ✨

Yn and Payal living room me beth kar shaadi je card ki design dekh rahi thi !!

Payal : yn me kya bolti hu shaadi me srf close relatives or close frnds ko invitation du bas...

Y/n : as ur wish 😗.....

Payal : vese shaadi ki shopping kab kare hm?

Y/n : i think kal chalte hai....

Payal : ok ........

A huge time skip ✨

Shaadi ki rashme start hone ke ik din phle....

Yn or payal kitchen me breakfast bana rahi thi
Or baki sab bahar dinning table par beth ke baate kar rahe the......

K/d : kabir aaj sari meeting sab kuch khatam kar lena kal se fir shaadi ki tyariyo me lagana hai.....

Kabir : ok dad....

K/m: or ho sake to raat ko jaldi ghar aajana....

Kabir : ok mom......

Itne me yn or payal breakfast lekar aati hai.....

Kabir yn ko ik guilty face se dekhta hai jo yn fully ignore kar deti hai.....

Wo dono sabko serve Karti hai but yn kabir ko nahi karti jo payal bahut ache se notice karti hai ....

Bechara Kabir 🙂!! Than payal kabir ko bhi serve Karti hai breakfast.......

And than payal kabir ke kan me kuch khushar phushar karti hai jo koi notice nhi karta....

Payal : don't warry jiju thoda try karna manane ka man jayegi......

Kabir : haaa yr....

Author : gaiz bata du ki hua ye tha yn ne us din kabir ko bhi shopping pe chalne ke liye bola lekin Kabir ne mana kar diya tha or yn se thoda coldy type me baat ki isliye yn naraz ho gayi kabir se or pichle do din se kabir use manane ki koshish kar raha hai......

After breakfast sab apne Apne kaam me lag jate hai.....

Or Khanna mension ka decoration bhi hone lagata hai or veer ke ghar ka bhi.....

Meanwhile Kabir's company ✨

Kabir apni sari meeting complete karke sare project signature wgera complete karke apne office room me betha tha or yn ke bare me soch raha tha........

Kabir : kese manau.......

Tabhi entry hoti hai humare all jawan's ki ....

Harsh, javin, veer, Jain, ram, Sameer .....

Kabir un sab ko sath dekh kar surprise shocked ik sath ho jata hai.....

Or sabko hug karta hai.....

Kabir : aree bhai log sab ik sath?

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें