37

526 38 7
                                    

Time skip after 1 week ✨

Today sab log khanna family ke gar pe the subha subha bcz Aaj wo Rajsthan jaa rahe hai...

(Author : gaiz bata du kon kon hai ok yn ki family Jain ki family veer Sameer javin lia ram ki family Harsh ki family).....

Sab log living room me the bas yn apne room me krish ko ready kar rahi thi....

Meanwhile Kabir and yn room 👇

Yn kabir ko bathroom se baahar lati hai towel me lipet ke or use bed pe khada karke uske Kapde nikalne lagti hai or Krish ko bed pe uchal Raha tha bandar ki tarh

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yn kabir ko bathroom se baahar lati hai towel me lipet ke or use bed pe khada karke uske Kapde nikalne lagti hai or Krish ko bed pe uchal Raha tha bandar ki tarh......

Yn kabir ko bathroom se baahar lati hai towel me lipet ke or use bed pe khada karke uske Kapde nikalne lagti hai or Krish ko bed pe uchal Raha tha bandar ki tarh

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n : baby sahi khade raho ik dam..

Krish : ok☹️....

Yn Krish ko ready karke neeche bhej deti hai or khud bhi fresh hone ke liye bathroom me chali jati hai....

Time skip ✨

Sab log bus me apni apni jagah jaage beth jate hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sab log bus me apni apni jagah jaage beth jate hai ....

Yn ko laga tha ki kabir uske pass bethega magar wo Krish ke pass betha aage or yn ko thoda sad feel hua ......

K/d : sab apni apni jagah achee se Beth Gaye na...

Everyone : yess...

K/m : yn beta tumhari rajasthan wali friend ko inform kar dia hai na ki hum aarhe hai...

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें