18 : ( har jagah shor )

837 106 17
                                    

Ks open the door

Hm bohot zda thak jaate h toh Bina kuch bole ander Gus jaate h our sofe pr hi fel jaate h...

Ks : inko ky huaa....🤷🏻‍♀️

Ks ko bacche ki rone ki aawaz aati ....voh dekhti h ki ammi k hatho me chotu sa baccha h....

A : arre.h Karishma beta ....isko zra pkdna ....ham zra car se iska samaan laate h ....

Ks : arreh...ammi ab ..ye

Ammi ks ko baccha pakda deti h ...our car se ryan ka samaan lene chali jaati h ....

Baccha continuously rote hi ja rha tha...

Ks : ab tum ky kaan fadoge........ab chup ho jao ....bus bus ese nhi rote ....ohh kitna pyara h ....tumhara naam ky h....

Ryan finally chup ho jata h ....

Ks : ammi kaha rah gai....kiska baccha utha laai..ye..

Tabhi ammii aa jaati h

A : arreh.....ye toh chup ho gya ...subha se chup Kara rhe tere hath me aate hi chup ho gya ......

Ks : ammi ho ky rha ...our ye kon h ....

A : ha ..ha...Batate h ander toh.... chlo...

Ks our ammi ander aate h....our ammi ks sb bata deti .....our hm abhi bhi sofe pr so hi rahe hote h....ryan ks k pass hi khel rha tha...

ryan ks k pass hi khel rha tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ks : ammii..aapne bilkul sahi kiya....isse yaha le aai ....dusro pr ky hi barosha karna....

A : Our hame lg rha isse yaha koi psd bhi aa gya h....Varna pure raaste rota aaya h ....
Ab jaake chup huaa h ....

Ks : iska naam ky ammi....

A : ryan..

Tabhi ryan rone lgta h .....

Ks : ohh bby kyu ro rha h .....bataiye ....bhook lga h nah ....apko...ruk ham apke liye badhiya sa dhood laate.....

Ks jldi se kitchen me jaati h our dhood ubaalne lag jaati h ....

A : arreh...chup ho ja bus aa rha h dhoodh....kitna rota h .....

Rone ki awaaz se hm bhi jag kr sofe pr hi Beth jaate h.....

Hm : ky...h ye ammi vaha pr toh bahot badi badi fek Rahi thi ki sambhal legi ...abhi tk chup tk Kara nhi paai .....

A : tujhe itni takleef ho rhi h toh tu kr le....

Hm : nhi ...nhi aap hi kariye .....koi chain se sone bhi nhi deta (wishper)

Tabhi karishma doodh lekr aati our hm ks ko hi dekh rahe hote h....

Ks : bus bus ....aa gai...

Is waqt ks ryan ko dhood pila rhi hoti h....

Ryan : abllbabalabalabahb...bahbah

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें