74 : ( Bura sapna)

562 88 12
                                    

After 1 month ....

Ammi door pr knock karti h....

Hm neend se uthate h our ks ko dekhte h jo...maze se so Rahi thi...then hm ks ko jldi jldi uthate h...

Hm : karu..ohto.. utho...jldi...

Ks : bu..😴..

Hm : kya..bo..utho...jldi...fresh ho jao..frr ammi k sath walk pr jao...

Ks : ahh..😫...ham nhi jayege...ammi ko kahiye..aaj akele jaye...

Hm : karu ...ammi idher hi khadi h*wishper.....

Ks jldi se bed se niche khadi hoti h ...choti choti eyes karke ammi ko dekhti h ...

Ks : hehe...ammi ..good morning 🥴..

A : aaram se...beta...acha good morning ho gya h toh fresh ho lo..frr walk pr chalte h sath me...

Ks : ji ammi ...bus abhi gaye abhi aaye...
Aap chaliye...tb tk....

Ammi smile karti h our vaha se chali jaati h....

Idher ks hm ko glares karti h..

Hm : kyaa..

Ks : bata nhi sakte the ammi idher hi khadi h...

Hm : bataya toh tha...

Ks : phele nhi bata sakte the..

Hm : acha sorry agli baar se ek din phele bata dege...bus...abhi jaiye...

Ks washroom me jaati h...

Ks : yaha hamara per itna bhaari bhaari lagne lga h....chala nhi jata h...our ye yaha hame subha subha walk pr bhej rahe h....

Hm : sirf walk nhi... morning routine k hisab se...phele walk frr yoga...jo hamne aapko bataye the ...voh...bhi karna h...

Ks : ahh 😩😑...

Time skip .. ....

Hm police thana gaye h....our ryan school....

Ghr ka nazara...

Ammi khaala..kusum .ks .. shahreeb... ..ek ek kark sofe pr bethate h ...

Sabke hatho popcorn pakode...the .. except ks

Kusum tv on karti h ...

Sab sath me Beth kr tv pr "ham sath sath h" dekh rahe the...

Emotional scene aata h...our ks scene dekhte dekhte emotional hone lgti h ...kusum ks ki taraf dekhti h...

Ku : bhabhiii .... scene h sirf....

Ks : topa insan 🥹...rula diya...

. aftersome time...

Movie khatam hone k baad sab apne room me chale jaate h...

A : beta thoda aaram kr lo...frr ham tumhare liye soup bhijvate h..... kusum our Shah...tum dono jao bhabhi k sath rahna...

Ammi pyaar se ks k shir pr hath rakhti h...

A : beta..ham tumhara khana bhi upar bhijva dege...our kuch chahiye ho batana...

Ks : ji ammi ....

Ks apne room me chali jaati h .....piche piche kusum our Shah bhi jaate h...

Aftersome time...

Ku : bhabhii ye..photo dekho...isme bhaiya dikh rahe h....🤣🤣...kese lg rhe h...

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें