41 : ( Jhumka..)

571 94 18
                                    

In morning...

Hm sokr uthte h our dekhte ki hm pure kamre me akele the side table pr chai rakhi Hui thi....

Hm angdaiya lete huye fresh hone chale jaate h.....

Thodi der me fresh hokr aate h...apni chai utha kr ... balcony se bahar ki taraf dekhte h...our shock ho jaate h....

Sab bohot beautiful tha..idher udher... 🦚 Peacock naach rahe the....banger pedh pr bethe the.....sab bohot beautiful tha .....

Hm apni chai katam kark ...room se bahar niklte h...

Hm : arre..ye sb kaha gaye...Ryan bhi nhi dikh raha ....

Hm niche jaate h....our jaha se shor aa rha hota h vaha jaate h...hm ek kone me khade hokr dekhte h...ki...

Ks ne rajasthani dress pahni hui .

Ks ne rajasthani dress pahni hui

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

.thi..our ks chair pr Beth kr apni payal pahn Rahi thi lekin dress ki vajah se pehn nhi paati
.....

our ks chair pr Beth kr apni payal pahn Rahi thi lekin dress ki vajah se pehn nhi paati

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hm dheere dheere ks k pass jaate h our niche apni knees pr Beth jaate h....ks hm ko dekhkr smile karti h...

Ks : aap jag Gaye..😊...

Hm : ji..
...laaiye ham kare...

Ks : arre nhi.. ham kr lege...

Hm ks nhi sunte our ks ka per apne lap pr rakhte our ks k pero me payal pahna dete h...same dusre per k sath bhi krte h...

Hm : ho gya...

Hm ks ki aakho me dekh kr bolte h...

Hm : ek baat bole.....
....aap bohot hi sundar lg rhi h....

Ks cutely smile krti h our pyaar se..bolti h....

Ks : thank you...☺️ patidev...

Dono ek dusre ko dekh rahe the ...lekin frr unhe pata chalata h ki unhe bhi koi dekh raha hota....

Priya jamin pr bade araam se apne gaal pr hath rakhkr... dono ko hi dekh rhi thi....

Jese hi dono ki nazar Priya kr padti h...dono ek dusre k pass se hatate h...ks apna per hm k lap se hata leti h....

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें