47 : ( mahendi se allergie🤧)

658 95 11
                                    

In evening...

Aftersome time

In Hawali....

Sab mahendi k baad backward me Beth kr baate kar rhe the....

Puri Hawali me hm our ks ilawa koi nhi tha sab bahar backward me bethe the....

Andar hm puri Hawali me idher udher bhaag rahe the ....our ks usske piche ....apne dono hath felate huye....

Hm bhaagte bhaagte .... terrace PR pochte h....ab hm k pass aage jaane ka koi rasta nhi tha....

Ks : ab kaha jayege...patidev....

Hm : dekhiye ...esa Mt kariye...plz....

Ks : ram pal...

Hm : laal...

Ks : haa..haa ram laal ...jo bhi ho ....abhi batate h aapko...rukiye...

Ks jese hi apne kadam aage badhati h...

Hm : dekho...Karishma ji ..piche hi rahiye...ham..ham yaha se kud jayege ....dekh lijiye ...

Ks : acha..ji...chaliye kudiye....

Hm piche turn hokr niche dekhte h....

Hm in mind : arre...ye toh ham kuch jada hi upar aa gaye...

Ks : kya hua ..kudiye...

Hm : hehehe...ye cancel ...kuch dusra sochte h...

Ks : acha ..

Ks dheere dheere k pass jaati h utna hi hm railing pr chadte jaa rahe the...ks hm ab bohot karib thi...hm apni aakhe tightly band kr lete h .....ks apne hath fela kr hm k cute se face ko dekhti h our hm ka collar pakd k dusri wall pr pin karti h....ks apne hath hm k face se thoda dur rakhti h....

Ks : ka..kar rahe gir jayege...vaha ...

Hm phele dheere dheere apni aakhe one by one kholte h .....

Ks apne dono hath hm k piche se neck pr encircle kr leti h ...our ks hm ko ek badi smile k sath dekhti h...our hm k cheeks pr deeply kiss karti h....ks our hm k face bohot close h...dono ek dusre ki breath feel ho Rahi thi......hm ks ko choti choti aakhe se dekh rahe hote h...

Ks : patidev ...aap hamare h...uo..ka kahte h angrezi me ...u are mine .....

Ks itna bol kr apna our hm k forehead touch karti h...our ek hath se
Back ko rub karti h our ek hath se hm's hairs caressing karti h....

Ks : dekhiye nah mahendi kitni gahri chadi....h...iska mtlb aap jante h... aap. Hamse bohot sara pyaar karte h

Hm : hmm...

Ks : hmm.. ka hota h ...boliye I love u karu....boliye...

Jese hi ks apne hath se..hm k nose pr pinch karti h......hm ek lambi saas lete h our jor se chikh te h...🤧🤧....

Ks hm se dur hatati h...

Hm : ka🤧rishma 🤧 ji... mahool acha .🤧 H 🤧....bus ...thoda 🤧 timing upar niche ho 🤧 gaya h..🤧...

Ks : aap thik h..😟..

Ks tense hokr hm ko touch karne jaati h...lekin hm rok dete h...

Hm : ..rukiye...🤧 rukiye..🤧ha..ham first class h ....🤧...

Ks : ye abki baar kuch jda hi nhi ... allergies ho gai....

Hm : jda...🤧🤧 Hamara jaan nikal diya aadha.....🤧..aapne ..🤧

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें