67 : ( maaf kr do ...)

596 100 21
                                    

Hm jeep turn karte h our apne ghr jaate h...

Hm door knock karte h ...ammi door kholti h...

A : aa gya tu ..

Hm : umm syd haa...

A : 😒..

Hm : acha sorry ab ander aaye...

A : hmm..aaja ...gate band kr diyo...

Hm : ji..

Ammi chali jaati our hm door lock kark ander aa jaakr sofe pr bethte h...

A : itna der kyu ho gi kabse khana rakhkr intazaar kr rahe h tera...

Hm : aapne abhi tk khana nhi khaya ..

A : kiske sath khaye hamari pyaari bahu rahti thi ghr pr to sb acha lgta h ab ...ham kiske sath beth kr achi achi. Baate kr khana khaye ...bata zra...

Hm : kya h...ham pr ku bhadk rhi h ...hamne thodi bheja khud hi lad jhagd kr apne maike gai h nah...

A : jo bhi ho rok nhi sakta tha ...hamari Bahu...ko

Hm : ammi hamne Aaj kaha tha ki ghr chalo.. lekin ...ego Tut jata na unka...toh kese AA sakti h... smjiye...

A : chup kr...tu...

Hm : acha thik h...bhook lgi h ammi...

A : bhook lgi h...Jaa na frr jldi change krk aa aaj hamne briyani banai h tere liye...

Hm : arre wah...Aaj ryan bhi badi jld kr rha tha ... briyani khane k liye...

A : acha...toh lekr kyu nhi aaya ...

Hm : ammi karu jb nhi aa rhi h toh aapko lgta ryan aa jaayega...

A : haa ye bi h ..to ek kaam kr na.. phele tu kha le ..frr ham briyani pack kar dete h...tu le ja usske ..liye..bacche ka bohot mnn tha toh ....

Hm : arre haa ammi esa kr sakte h ....chaliye ham change krk aate h....our call krk bol de zra ryan thoda km khana khaye ...

Then hm change karke aate h our..ks ko call karte h...

Other side...
Ks ka phone ring karta h...ks hm ka call dekhti ...Ryan couch pr Beth kr tv dekh rha hota h...ks hm ka call pick up karke ryan ko de deti h...

Ry : ello..

Hm : hello ryan beta ...

Ry : o papa aap h ...jldi boliye kung fu gudiya dekh rha hu...

Hm : kya kya dekh h..*low voice.....

Ry : boliye papa jldi ...

Hm : ryan beta aapko Aaj ammi k hath ki briyani khani h na ??

Ry : 😍..yesh papa...

Hm : toh suno ham aa rhe ghr pr apni kamre ki khidki khuli rakhna okk beta...

Ry : papa khildki ku..

Hm : beta bohot raat ho gai h na..our aapki Nani ko ye sb pasd nhi h ...toh ham vahi se aayege...aap smj rahe h...

Ry : okk papa...love u papa....💓

Hm : love u too beta 😊..chliye aate h frr..

Hm cut the call....

Then hm apna dinner karte h ammi k sath...then ammi ek tiffin me briyani pack kr deti h...

A : acha sun ....thoda chup kr diyo... puspi ko ye sb psd nhi h...

Hm : haa pta h...

A : kese jaayega frr...

Hm : window se jaayege...

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें