26 : ( misunderstanding solved )

752 118 10
                                    

Do din baad ....ks puspaji ji k ghr rahti h ryan k sath... lekin ks abhi tk hm ko mana nhi paai h....

In ps house ...

Pji : ky h re Karishma ...koi esa karta h ky....

Ks : ka..h. Amma ...duty pr Jana gunha h...ka..??

Pji : iski baat nhi kar rhe ham ....ye jo apne ghr yaha aakr bethi ho ussi baat kr rhe h....

Ks : ky ...amma aapko acha nhi lg rha hamara yaha aana .....phone pr toh bohot bolti thi ....aa jao aa jao ...ab ka..huaa...

Pji : arre ...ham kah toh rahe the lekin ese nhiii...

Ks : toh kese .....

Pji : dekho tum na jda baat ko ghumao Mt ......ky tumhe thodi si bhi apni pati ki yaad nhi aati ky.......

Ks : yaad toh bohot aata h Amma .....ab ky hi bataye.....jb bhi samne aate h mann toh karta h jor se gale laga le .......lekin ka kre hamare patidev muh Fula kr jo bethe h...nhi kr sakte ........

Pji : toh manao nah ...kuch toh krti nhi ho .....samah do apne pati tabhi toh pyaar badhega....

Ks : pyaar ...Amma pyaar hi toh musibat ki jad h ..glti sb hamari h ..unhe smj hi nhi paaye...kb unhe hamari jarurat thi
...hamare pyaar ki ..sb jimmedari me apne hi pati ko bhul gaye.....jb mnn karta tb kuch bhi kr dete h ham....bus itna h..ki ... bohot pyaar karte h ....bus bata nhi paate Amma.....unhone...ghr se nikl ko kaha ham nikl gaye .....

Pji : ye ky baat hui ....kaha our nikl gai ....yahi pr galti ki tumne....

Ks : arre Amma ...unhe thoda space chahiye ghr se parivaar se..toh.....rahne dijiye...unhe jesa rahna h....our agar hamse nazar hote bhi toh hame ghr niklte...ammi ko bhi toh ghr chor kr aaye h...ryan ko bhi hamare sath bhj diya....
.....ham bus unke decision ki kadar kar rhe h.....our kuch nhi.....

Tabhi Kareena aati h ....

Ka : aaiyo Amma ...Kari Amma ..sahi bolta....

Pji :Amma .. bhk.tum.chup rho...

Ks : chalna nhi h puspaji...ya yahi pasri rahiyega....

Pji : ha ha ....chalo...

Ks : Kareena...ryan ka diyaan rakhna ....
Sb Thane pahunchte h..

*****************

Sb Thane me baketi kar rhe hote h....

Cc santu me laga rahta h....

Billu apne billu navas me se puspaji ki baate sun rha tha.....

Puspa ji voh unknown no. Vale ko gaaliya bak rhi thi...

Ks apne desk pr Beth files cross-check kr rhi thi...

Tabhi Thane me hm aate h....hm sabki baketi dekh rhe kr bolne hi ja rahe thi ki....

Hm : a..a...Achuu..🤧..

Sb apni baketi band kr k hm ko sb ek sath .. jai hind.. bolte h

Hm : ha..aa ..aaachuu..🤧🤧...jai jai hind....

(Baar baar aaa..aachu likhna jda ho jayega...isliye jaha bhi hm chikege...udhr ye 🤧 emoji hoga ... )

...sorry lg h thoda jukham ho gya h...hame...

Ss : sir aapne ...ruk .main aapko batati hu ky karna ....kisi cheez me paani (cut)

Hm : sukriya Santosh Sharma...ham kr lege khud....

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें