54 : ( New entry)

581 90 18
                                    


Next morning...

Ks ki neend khulti h then hm ki taraf dekhti h jo kese usse kaske cuddle karke peacefully so rhe h....

Ks smile karti then...hm ka hath dheere dheere apni waist se hatati h..then ks thoda upar khisak kr..hm k face to face aakr. hm k bikhre huye baalo ko sahlaati h..our cheeks pr chotu sa kiss karti h...
..then ks fresh hone k liye jese uthti h hm uski waist pakd lete h....

Ks vapas hm k upar gir jaati h...

Hm : kya harkat thi ...begam shahiba..hah...subha subha ...apne bichare pati ki izzat pr hath...haann??

Ks : haw...hamne kb esa Kiya ...

Hm : just abhi..kiya...chaliye ....maaf Kiya.aapko.....jldi. Se. Morning kiss kariye...ab

Ks : nhi nhi patidev apni izzat bacha kr rakhiye .....kahi lut liya jayega toh hamara kya hoga..

Hm : acha..ji..

Ks jese tese hm ki grip se bahar niklti h...
Room ka Door open karti h our bathroom fresh hone jaane lagti h ....lekin hm again grabs her hands From behind ...then .. pull her near ..and lock her hands...there is no gap between them....then hm turn her face to face ...and hug her...

Ks get blush..

Hm : hayee....hamari karu.. blush karte hue kitni cute lagti h...

Ks : choriye...koi aa jayega..

Hm : koi nhi aayega..

Hm kiss ks forehead and her neck and then both cheeks

Tabhi dono ko kisi ki rone ki aawaz aati h
...ks door ki taraf dekhte ...shock ho kr hm se thoda dur hoti h...

Hm and ks jaate h Ryan k pass ...

Ks : ka..huaa beta aap ro kyu rahe ho...

And takes him in her arms

Ks : bolo baccha..

Hm : haa..kya huaa aapko kahi lg gai kya..ro kyu rahe ho...bolo ryan..

Ry : aap ...aap kalu..nhi mumma ko..

Hm : haa ham mumma ko..kya..??

Ry : kiss kyu kiya..and start crying again..

Ks and hm gets shocked...

Ry : aap meri kalu mumma ho Naa toh aapko kiss karne ka hak..sirf mera h..our kisi ka nhi..

Ks starts laughing..

Hm abhi bhi sadme me h guys...

Ry : aapko kissi sirf main hi karunga our koi nhi papa bhi nhi...

Hm in mind : hey khuda ...ye baccha ab hamari life ka villain bn gya h..ham isko chotti behen Deni ki soch rahe the our ye toh ek kiss me hi itna ro rha h...agar isse pata chala ki...!? ..haine ham ky soch rhe h.🙆🏻....

Ry : mumma..* kiss on cheeks

Hm : beta aapki mumma se phele ye hamari biwi bhi h.😑...

Ry : ni..no..

Ks : okk mela baccha aapke papa aapki mumma ko kissi nhi karege ab..

Hm shock hokr ks ki taraf dekhte h...

Ks apni hasi control kr rhi thi...

Hm takes ryan in his arms...

Hm : acha ek cheez batao..aap bus mamma se pyar karte ho papa se nhi...haa??

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें