81 : ( Karishma Singh hamari biwi h)

757 98 15
                                    

Time skip....

Now it is ks's 27 week of her pregnancy

Ks uterus is right under her ribs now ...ks weight gain slow down in the last few weeks of pregnancy leading up to delivery...her skin is stretched to the limit...

Someday In night...

Hm ks k room me majnu Bane bethe h...ks hm ko bohot si kahaniya bata kr suna Rahi thi ....lekin mr. Majnu ko Laila ko ghurne se fursat mile tabhi to voh madam ki baat sune.

..ks suddenly chup ho jaati h our hm ki taraf dekhti Jo already ks ki taraf dekh rahe the...ks hm ko dekhkr apni hassi rokne ki koshish karti h...then suddenly...

Ks : Aaaahhhh... Chipkaliiiii...*screaming

Hm Heard it and start jumping on bed...

Hm : aahhh.. chipkaliiiii...Kahan h chipkaliii....

Ks : aapke kapdo pe...

Hm was scared nd was continuously jumping...on bed

Hm : 😱ammii..ammiii..karu plz hatao ...chipkali mere kapdo se...aahh..ammii...

Hm ko esa dekh kr ks jor jor se hasne lgti h...hm ks ko dekhte h then apni pagalpanti rokte h...

Hm apne kapde jaadte huye.. bed se niche utarte h...

Hm : mtlb..aap mazak kr rahi thi hamare sath...

Ks abhi bhi bed pr bethe bethe ... hass rahi thi...

Hm vapas bed pr chadte our ks tummy k pass leetate h...our baby se complain karte h..

Hm : hello baby...aapki mumma bohot bigadne lagi h...aap jldi jldi aaiye...frr ham dono sath me inko sabk sikhayege...okk baby...

Ks hm ko dekhkr smile karti h...our hm k Baal sahlaati h...

Hm : aap kya kr rhi h...acha choriye ye sb aapke pati kb aa rhe h .. Dubai se ...last 4 months bachhe h....

Ks : umm..jb voh aayegee na ...ham sach bata rahe sabse phele aapse hi milege dekhna...

Hm : acha...esa h kya...

Ks : ji...ab aap yahi soyege ya apne kamre me...

Hm : ham yaha so sakte h kya??

Ks : ji jarur...

Hm : nhi nhi ham to bus mazak kr rahe aap bhi nah.... acha thik h bohot huaa ....abhi aap so jao....

Hm ks ko leetane me madat karte h then blanket se cover kr dete h..

Hm : ham ryan ko abhi upar bhejte h...aap soiye maze se ...

Time skip... next day

In morning...

Hm ammi our ks park me haste haste walk kar rhe the...tabhi aachanak hm ek aadmi se takra zate h...voh admi piche mudkr hm ko dekhta h..

Hm : sorry Bhai..

our voh hm ko dekhkr shock ho jata h...our vapas jldi aage mud jata h...hm ko kuch agib lgta h...

Hm : hello..zra apna chehra dekhao...

Voh piche na mudkr bhaagne lgta h...hm bhi usse pakdne k liye piche bhaagte h ..

Idher ks our ammi piche mudkr dekhti h..our ghabra jaati h...

A : ye kis k pakdne lga ab...

Ks : ammi chaliye unke piche pta ni ab kon si nayi musibat hai ...

A : haa chalo chalo...

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें