29 : ( I love u ...bohot saara...)

827 98 17
                                    

Ps open the door..

Pji : arre...aao beta .... aapka hi intazaar tha....

Hm : ji 😊

Pji : betho betho...

Hm : ji..

Hm in formal black plant and shirt

Ks stairs se niche aati our dekhti h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Ks stairs se niche aati our dekhti h...our khus ho jaati h....

Ks jaati h our hm k side Beth jaati h....hm ks ko cold reaction pass karte h...

Pji : acha ...tum Karishma jao inhe.. apne kamre me le jao...ham kuch khane k liye bhjvate h....

Ps lefts....Kareena and ryan dusre kamre me Bijli Rani movie dekh rhe the....

Ks hm ko trichi nazro se dekhti h....jb hm bhi ks dekhte h toh ks ek smile pass krti h...frr.. hm k our pass khisak kr Beth jaati h....

Hm : arre...udher kitni jagah udher khisak kr bethiye....

Ks thoda piche hat ti h..our hm ko ungli dikhati h....

Ks : dekho mr..

Hm : akbhu..!

Ks : whatever...
....ye hamara ghr h.... ham yaha uthe Beth khelu , nachu ya kidher bhi bethu....yaha apni senior giri dur rakhiye...smje....

Hm without any reply and reaction dursi taraf dekhne lagte .....

Ks : ignore...huh!

Ks firr hm k pass khisak kr Beth jaati h...
Our hm k collar ki tip pakad k bolti h...

Ks : aap pr black bohot suit kr rha h....( Hold his hand)...jb ham kahi gumne jayega na ...toh black hi pehna....aap☺️😚

Hm : hatiye ..ky kr rhi h..😮‍💨.

Ks : 😑

(Ks in mind: baat baat pr daate rahte ..h...our upar se attitude toh dekho...har second kilo k bhav me attitude dikha rahe h...huh!)

Ks hm ka hath pakd kr apne kamre me lejane lagti ....

Ks : chaliye...apna kamra dikhate h....

Hm : nhi dekhna hame....

Lekin ks nhi sunti hm ka hath pakd kr apne kamre me le jaati h..our door knock kr deti h....

Hm : ky kr rhi h aap ...ye..hame niche jaane dijiye...

Ks : rukiye kuch nhi karege .😂....

😂

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें