After one hour...
Ks ab hosh aa chuka h our voh bed pe leti h...ks phele apne side me dekhti h our usse sleeping hm vahan dikhai dete h...ks smile karti h our hm k sath pr apna hath rakhkr baalo ko sahlaane lagti h...
Hm ks k touch se uthate h our ks ki taraf dekhte h...
Hm : finally..aap uth gai..
Hm jldi se ks ko jor se gale laga lete h...ks shock ho jaati h...
Ks : u..um..ham.e..saas...ni..aa..r.hi
..Hm ks turant chodte h...
Hm : a...ab.. sholly!!!
Ks hasti h ...tabhi ks apna hath apni belly pr rakhti our shock hokr hm ki taraf dekhti h...
Ks : baby kaha h..??
Hm : ha haa aap tension Mt lo voh ammi k pass h...khel Rahi h...
Ks : khel rhi h???
Hm : haa..karu.. hamari princess aai h..
Hm widely smile karte hue kahte h our ks k face pr bhi ye baat sunkr bohot badi smile aa jaati h....
Ks : h..ha.hame milna h..
Hm : ok abhi..laate h ...
Hm bahar jaate h our baby ko room k ander laakr ks k bagal me leta dete h...
(Baby so rhi h..)
Ks turn hoti h.. dheere dheere ks ki aakho se aasu aane lagte h...then ks baby apne our pass kheenchti h our baby ko gently hug karti h....Ks : ha...hamari bacchi 🥹...kitni choti h..
Hm ks k pass jaate h our ks k aasu pochte h...then unhe group hug kr lete h...
Hm : love u karu...*kiss her forehead...
....our..(wishper) love u too my princess 😚💗Ks smile karti h...our baby ki taraf dekhti h...
Hm : acha karu ham...abhi aate h.. puspaji kusum.. baaki sabko..bata de...sab preshan the....abhi aate h...
Ks : Amma toh abhi bhaagte huye aayegi ..😄..
Hm : haa 😅..bata kr aate h...
Aftersome time...
Puspaji our baaki sab hospital aate h... puspaji jumti hui ks k pass jaate h....
Pji : heyy..shiv jiii..*lil louder
Hm : aaram se ... Amma..
Itna kahkr hm bahar chale jaate h...
Pji : hey shiv ji..aakhir kaar aapne hamari sun hi Li...alle alle kitni pyari h...bilkul dev mata ka roop h..
Ss : aww...itni cute h...😍
Pji : nazar Mt lagana...ruko abhi..
Puspaji baby ko kala tikka laga deti h...
Tabhi baby neend se jaag jaati h our jor jor se rone lgti h...Pji : al..jhaag gai.. ham chup karayege...
Pji baby ko apne hath me uthati h our usse khilane lgti h...lekin baby abhi bhi chup nhi hoti ...
Pji : alle alle ..meri lali..chup ho jao...
Ks : lali 🤦🏻♀️..
Pji k baad ammi try karti h ...lekin baby chup nhi hota ....
Ammi k baad santu baby ko alag alg faces bana kr chup karane ki koshish karti h..lekin baby our jor se rone lagti h....
Tabhi hm room me aate h...
आप पढ़ रहे हैं
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️
RomanceIss story Karishma our hm ki story h ki ....kese shaadi k baad saari problem solve karte...comedy , romance sb h.... Hm top... Ks bottom.. 2. #Kareena 1. #haseena 1. #mpt 1. #karishma