In morning
Hm : ammi chaliye ...bohot dur Jana h .....
A : hmm ..chll
Hm : ammi aap...chaliye car me bethiye ham aate h....
Hm to ks : ham syd kl tk aa jayege .....aap thana sambhal Lena......our apna diyaan rakhna....
Hm hugs her ...
Hm : aate h....byy
Ks : by..🙂
Nm and hm lefts....
Ks to M : Malaika jldi khana bna do....frr ham hq report kr aate h....
Thodi der baad
Ks hq report krne chli jaati h
In evening
Ks to herself : call kr le ky.... abhi tk toh sb pauch gaye hoge ........nhi raat me kr lege frr puch lege ......
_____________
Hm : ammiii ......zra batayegi yaha se kaha Jana h.... phele hospital ya ghr....
A : hospital
Hm : ji....
After sometime
They reached their destination
Hm asked to nurse: suniye zra yha koi Zoya naam patient h...
Nurse : ji sir ...here 26 room no..
Hm : sukriya...
A : chalo
Thodi der baad
In doc. Cabin
Hm: doctor inhe hoss kb tak aa sakta h....
D : 2 ya 3 mahina ya saal bhi lg sakte ...ab jb bhi hoss aaye kon jaane.....coma me h....
Hm : toh D discharge hoga ya nhi....
D : hamari raaye maane toh aap patient ko hospital me hi rahne de.....toh jldi thik ho jayegi .....
Hm : hmm
D : aap inke parivaar se h.... toh plz saare pending bill our information clear kr de ....
Hm : ji ..
Hm saare bills our information bhar dete h ....
__________
In nightThodi der baad .....hm ammi ko dekhte h.....ji Zoya ka hath pakad kr bethi thi.....hm andar jaate h....
Hm : ammii.....ab preshan Mt hoiye hamne doctor se baat kr Li h...sb thik ho jayega .......
......our ammi ab aap bhi chaliye ....Varna aapki bhi tabiyat kharab ho jayegi ....aap... chahiye
A : hmm....tune sb kr diya na ....bill vill bhar diye nah...koi dikkat toh nhi hogi na ...
Hm : ha ...sb kr diya aap ....aap chaliye....
Kuch kha bhi lijiye ......Thodi der baad
After searching a lot....Finally found one open restaurant ....
Hm car rokte h ....
Hm : chaliye ...ammi..kuch kha lijiye frr....ghr...chalege...
A : rahne de hame nhi khana ....
Hm : ammi.... badi mushkil se ek hi restaurant khula mila..h.....our aap ....acha...acha.thik..h. hame bhuk lagi h ab toh chalegi ....
Ammi our hm car se niklte h....Frr hm khana kha lete h our ammi ko bhi khila hi dete h ....( Blackmail krk)
________________
आप पढ़ रहे हैं
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️
RomanceIss story Karishma our hm ki story h ki ....kese shaadi k baad saari problem solve karte...comedy , romance sb h.... Hm top... Ks bottom.. 2. #Kareena 1. #haseena 1. #mpt 1. #karishma