39 : ( Safar )

552 83 10
                                    

************

After sometime

Sab bus me apni apni jagah Beth jaate h...
Ryan hm k pass tha....

Ks ko laga ki hm uske pass bethege

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ks ko laga ki hm uske pass bethege ...lekin hm ryan ko lekr.....puspaji k sath aage Beth jaate h...

Cheeta bohot khush tha kyuki uske seat santu k sath mili thi...

Misty apni mummy k sath bethi hoti h...misty ki seat hm ki seat se piche hi hoti h....

Kareena our anuraag ek sath bethe the...

Anubhav our Karishma ek sath bethe the...

Driver bus start karta h our sab rajasthan k liye nikl jaate h....

Pji : Karishma tumne apni rajasthan vali dost ko bata Diya na.....ham sb nikl gaye..

( Rajasthan me Priya in sab ko Rajasthan gumayegi....Karishma ki purani online friend h..ussi ke palace me Kareena ki shaadi...)

Ks : haa...Amma bta diya...h..

After sometime

Sabhi kuch na kuch baate kr hi rahe the..pure raaste ....

Ks apni window se bahar ka najara dekhne lgti h...

Misty : wow ...dekho kitna sundar h ...na..

Then misty ki baat sunke sab bahar dekhne lagte h.....

Then misty ki baat sunke sab bahar dekhne lagte h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें