Three years later....
In teen saalo me ryan our thana ki responsibility lete huye ks our hm dono bohot buzy rahte h ki .....ek dusre ko time hi nhi de paate h...
At evening
Ks our ryan apne room me beth kr baate kr rahe the....hm hamesha ki tarah couch 🛋️ pr hi bethe the.apna kaam kr rahe the........
Ry : kalu (karu).....aapko pta h meleko aap pakld ni salti.....
Ks : achaaa .agar pakd liya toh....
Ry : tlo....🤔
..... me apko pule fase pr kissi dulga......Ks : acha ji ...😊...frr manjur h....chlo...one two three....
Ks k three bolte hi Ryan bhagne lgta h our ks uske piche piche bhagti h...our ryan bhagte bhagte hall me aa jata h jaha.... hm sofe pr Beth kr apna kaam kr rhe hote h.....
Our ks bhi ryan ko pakdne k chakkar me hall m aa jaati h...
Ryan : save me Mr. akdhu
Ks : ruko tum ....abhi pakdte h tumhe...
Wo dono bhg rahe the hm pura confused irritate ho rha tha ryan hm k charo taraf gol gol gum rha tha or ks bhi...
Ks haste hue or bhagte hue bol Rahi thi...
Ks : tumko toh aaj pakd k rahege....
Hm ko aagya pura gussa usne jor se chilaya jis se ryan our ks dono serious hi jaate h ....
Hm: BUSS KARO HAME IRRITATE HO RHA H.....
Hm notices karte h ki dono serious ho gaye h.. then hm ryan ko pakd lete h our god me leta lete h....
Hm : pakd liya .....😊
Ry : No..
Hm : yes....
Hm usse sofe pr leta kr gudgudi karna Start krte h .....
Ry : hahaha....no..b...as...olr ni...no.....plz...
Hm bhi haste hue use gudgudi karte h our idher ks ye sb pyaar se khade hokr dekh kr uske face pr bhi pyaari si smile aa jaati h....
Ry : hahahah.....bas ....ab..nhi ..
Hm ruk jate h our ryan ek lambi saans leta hai then ryan bhi hm ko gudgudi karta h jis se hm bhi zor zor se hasne lag jaate h .....
Ry : mr. Akdhu abb kis ki baari h....
Hm : kiski
Ryan ks ki taraf ishara krta h our wo dono ik dusre ko smirk karke hm ks k pass jaate h isse phele hm kuch karti ki ...ryan ks ko khich kr couch 🛋️ pr bitha tha h apni puri power lga kr....
Ks confuse ho jati h ki ho ky rha h....
Ryan ks ko gudgudi karna start karta h our ks hasne lgti h....
Ryan to hm : aap bhi godgodi klo nah...
Frr ky hm Bina deri kiya ks ko gudgudi karna start krte h....
Ks : 🤣haha ....nhi...ruk jao......haha...bus .....hehehe
Teeno thodi der baad ruk jaate h our ik lambi saans lete h....
Ry : meleko kissi chahiye...*pout*
Ks ryan ko gal pr kiss karti h lekin ryan apna face pr sad pout banata h jis se ks our hm confused ho jaate h....
Ks : ky huaa mere bacche ko...
Ry : kalu our mr. akdhu ....muje aap dono ek sath kissi kalo....
Hm our ks : kyy....
आप पढ़ रहे हैं
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️
RomanceIss story Karishma our hm ki story h ki ....kese shaadi k baad saari problem solve karte...comedy , romance sb h.... Hm top... Ks bottom.. 2. #Kareena 1. #haseena 1. #mpt 1. #karishma