52 : ( Frustration )

551 95 21
                                    

Time skip....

Kuch din ese hi bitate gaye....hm our ks firse ek dusre ko jda waqt nhi de paate the...lekin abki baar hm kuch jda hi frustrated ho gaye the....dono ki harkato ki vajah se....

In morning....

Ks ryan ko nahla kr towel me lapet kr ...bed pr betha deti h.....

Ryan bhandar ki taraf bed pr khud Raha tha...hm side me soye huye ...the...

(Lazy )

Ks ryan kapde lekar aati h...our ryan ko pahna ti h...Ryan continuously khud Raha hota h....jisse hm ki nind khul jaati h...our hm uth kr bed pr Beth jaate h...

Ks : shant khade raho ...beta...

Ry : hehehe....

Ks hm ko dekhti h our bolti..h...

Ks : jaiye..fresh ho jaiye...

Hm : hmm 😴...

Ry : kalu...meleko na teacher ne kuch likha ..tha...diary me...teacher ne bola tha ... parents ko dikha dena....

Ks : acha...dikhe toh zra...

Ks ryan k bag se diary nikalti h our dekhti h ....

Ks : 🤯... parents ko school aane ko bola h...

Ry : yesh...kalu...

Ks ryan ko pakdti h ....

Ks : ryan ..beta sach batao ka..kiya aapne school me ....

Ryan apni saari fingers ks chin pr rakhta h our bolta...h...

Ry : kalu...sach me mele kuch ....nhi kiya...voh toh bus chotu sa ...jhagda ho gya tha kalu...school me...

Ks : kiya kya..h aapne ...

Ry : dekho kalu ...mene usse kaha tha ki ...table ek baar me hi Tut jayega
.....voh Maan hi nhi Raha tha....

Ks : frr..

Ry : frr Tut gya table....

Ks : frr....

Ry : bus frr kuch nhi...itna hi...

Ks thoda confuse hoti h our bolti h...

Ks : bus ..our kuch nhi...

Ry no me nod karta h...

Ks thoughts...isme toh kuch gadbad nhi lg rhi h ...fir teacher notice kyu likha ....

Hm dono ki baate diyaan se sun rahe hote h...

Hm : oo..hamari...kabhi kabhi bholi dikhne vali ....begam shahiba...inse puchiye...ki table kese Toda gya....

Ks hm ki baat sun kr ryan ki taraf dekhti Jo ks ko cute si smile pass kar Raha tha...

Ks : table kese tuta...??

Ry : Rohan k shir se...kalu...our kisse ....Maan hi nhi Raha tha...frr baad me  maan gya ...bohot udh Raha tha...kalu......hehehehhe..😁

Ks : hey bhagwan 🤦🏻‍♀️

Hm bed se uthar kr bolte huye jaate h...

Hm : sb Gunda gundi paal rahe h ghr me...batao kisi ka ...shir Tod aaye ...our inko maza aa raha h....

Then..hm goes to the washroom to freshen up.

Karishma holds Ryan and makes hin sit on the bed.

Ks : ryan... chup...

Ryan chup chap ho jata h...

Ks : dekho ryan ...aap school me koi jhagda ...ya Gunda gardi bilkul nhi sikhoge......smje...

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें