55 : ( Pakde gaye )

565 89 18
                                    

Continue from the previous

Meera : dekha..sir kitni log inhe ek sath bhagwan bula rahe h..means ye bhagwan h.. HENCE PROVED ..task completed ..case closed ...thank you sir...

Hm and ks : 😩..

Skip...

In evening...

Hm : sir aap chahte h ye yaha hamare sath rahe...jisse insan our bhagwan me antar nhi pta....our aap chahte h ham isse isani toar tarike sikhaye...sorry sir lekin ye impossible h...namumkin h..

....

Dsp : mr

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dsp : mr.malik our aap jante h ki isse namumkin cheez ne ik bacchi our si Karishma Singh ki jaan bachai h...

Ks : 😒..

Dsp : jisme aapko itni dikkat dikh rhi h hame usme apna future dikh raha..h...our vase bhi in sabhi cheezo ka koi faida nhi..upar se order aa chuke h...jo aapko our apki team ko pura karna hi hoga...

jo aapko our apki team ko pura karna hi hoga

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hm : thik h sir ..order h follow bhi karege our Puri siddat se nibhayege...Meera ko insani tor tarike sikhayege...lekin ek jimmedar offer hone k naate ham ye bhi jarur kahege sir ki EK MACHINE HAMARA FUTURE NHI HO SAKTI H ..machine kabhi insan nhi bn sakti ..our syd ye baat department jald samje..

Dsp : mr.malik Meera aapke control me rahegi ...aapke hi saare order follow karge ...good luck..chalte h...

Everyone : jai hind sir..

Dsp : jai hind..jai hind..

Dsp and hm left from there...

Dsp and hm left from there

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें