78 : ( voh shadishuda h )

625 101 6
                                    

Continue from the previous part...

Ks jldi se ICU room me jaati h...hm ks ko aate huye dekhte h....

Ks hm k pass jaakr bethati h our ...hm k gaalo pr hath rakhkr bolti h...hm idher udher dekhne lgte h..

Ks : abhi bhi dard ho rha h ??

Hm ks ki taraf dekhte h...then low voice me confused hokr bolte h ....

Hm : aa...aap yaha kya kr rhi h....*weak tone

Ks thoda shock hoti h ....

Ks : acha ham smj gaye aap kahna chahte h..hame is halat me ghr pr rukna chahiye na...ham smj gaye...

Hm apne sar pakd kr idher udher dekhne lgte h....

Hm : ahh..

Tabhi ammi ks ka hath pakad kr k ...rokti h...hm ammi ko dekhkr uthane ki kosis karte h..

A : beta abhi tum aaram Karo...

Ammi ks ko room se bahar lekar jaati h...

Ks : ammi kya huaa..aapne hame roka kyu...

A : kyuki jaruri tha ....

Dr : ji ye bilkul sahi kah rah rhi h...hame jiska darr tha wahi huaa h..sar ki chot ne seedha asar unke brain pr Kiya h our voh 5 , 6 ya 7 pta nhi kitne saal piche ja chuke h ....

Ks : ka. ...in disbelief

Dr : jee..unhe apne bachpan se lekar kisi point tk hi yaad uske aage sb khore khagaz ki tarah ho gya h ......

Ks : ye ka kahe ja rhe h...

A : beta doctor..sahi kah rhe h...baat ko smjo ...

Ks : ammi sahi kah Raha mtlb ka h...6,7 saal ...phir ham ka unke liye khora panna hoge...esa thodi hota h ....dekhna ham abhi samne jayege yaad dilayege sb...ese karke yaad aa jayega ....

Dr : aapke ki bahtar hoga ki aap unhe biti hui baate na yaad dilaye ...unke dimaag pr bhi jor pad sakta h jisse unki Jaan ko khatra ho sakta h...

Ks were just locking at doctor....

Dr : aap smj rhi h main kya kah raha hu..

A : jee doctor ham.ham esa kuch nhi karege ...jisse uske dimaag pr jor pade....

Dr : jee...chaliye ...

Doctor our baaki sb hm k pass jaate h ...

Dr : hello mr. Malik...

Hm apne eyes khol kr doctor ki taraf dekhte h...our uthane ki kosis karte h...ammi hm ko uthkr bethne me madat krti h...

Hm : ammii..ha.m..(cut)

Ammi hm ko hug kr leti h....

Hm : ammiii h.am..thik..h....while hugging

A : itni chot lgi h frr bhi bol rha h..thik hu...*tears eyes..

Dr : mr.malik ...abhi aapko thoda aaram h...

Hm : ji doctor thod.a tho.da...
..vase h.am ya.ha aa.ye kese...

A : vo.voh..teri jeep ka accident huaa tha tu kaafi jakhmi huaa tha...our kafi kafi samay se tu coma me the ..

Hm : kyaa....ahh.*pain

A : aaram se...beta..

Dr : mr.malik...relax ho jaiye our inhe dekhiye...jaante inhe..*kusum

Hm kusum ki taraf dekhte hai our smile karte h...

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें