53 : ( udta teer)

671 100 27
                                    

In morning...

Subha subha...hm sofe pr sote huye...karvat badlte h...ki.. 💥...hm couch pr se niche gir gaye ...

Hm : ahh.😩....

Hm : hyy khuda...ky subha h..

Hm apni eyes rub krte h..our apne upar blanket dekhkr confuse hote h...

Hm : ye.. blanket...??

Hm apni nazre idher udher gumate h..our dekhte h ki hm k samne vale..couch pr ks soi..hui thi...

Hm blanket odh kr uthate h our bolte h..

Hm blanket odh kr uthate h our bolte h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hm : dekho....madam ko...jb room me soi thi toh yaha ka Mila inhe.....kare kya inka ....

Hm ks p pass jaake h our apne aap ko sofe pr sift kark ks ko back hug kar leet jaate h...our ek dusre ko blanket se cover kar lete h...

our ek dusre ko blanket se cover kar lete h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ks : ummm...😴😪

Hm *soft and low voice : ahaan...yaha pr kyu so Rahi ho...😴...

Ks nind me turn hoti h..our hm ko cuddle krti h...hm kiss her forehead and encircling her hand around ks's wrist and hug her...

hm kiss her forehead and encircling her hand around ks's wrist and hug her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ks : 😴.. washroom gaye..the..*kiss on hm's chest above his clothes.....

Hm : umm..😪

Then ...Dono so jaate h ek dusre k embrace me so jaate h.....

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें