76 : ( Pain )

546 91 8
                                    

(Continue from the previous part....)

Jeep truck se takkar khakr firse sheedi khadi ho jaati h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jeep truck se takkar khakr firse sheedi khadi ho jaati h...

In jeep ...

Hm ks ko abhi bhi tightly hug kiye huye the ....hm ks ko belly ko hath se cover kr rakha tha....

Hm : Karishma aakhe. ..kholo ...plz. ..karu plz aakhe aakhe kholo.....

Hm ks ko uthane ki bohot kosis karte h ...hm k head our hands se lagatar khoon beh rha h...

Hm baar baar ks ka head uthate ....ks baar baar hm k shoulder pr gir jaati....

Hm : Karishma 😭...*kiss on her forehead

Tabhi voh dono admi aate h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tabhi voh dono admi aate h ..

M1 : abbe isme to do log ...h...

M2 : tujhe kya Krna ... harddisk dhund...

Hm : eyy..ko.n..ho t.um dono..

M1 : abbe iske pass to h nhi frr..kaha h...
..kahi uske pass toh nhi ....

Hm M1 ka collar pakdte h..

Hm : hardd.isk me.re pas.s hi h...

M1 apne collar pr se hath hatata h...then hm collar pakd kr puchta h...

M1 : kaha h jldi bol...

Hm : de.kho meri bi.wi preg.nant h plz us.se toh n.ikal do...frr ha.m khud. tum..hare hath me har..ddisk dege...
..

M1 : abbe jda smart bn rha h .. kaha h bata .nhi to..dono ko yahi fek dege...

M2 : jeep me to koi harddisk nhi h ab kya kare ...

M1 : abbe ye bhi nhi bta rha h...kaha h...

M2 : iske pass nhi h.

M1 : nhi..

M2 : ..toh frr chor na kyu mahant kr rha ....chor fek de khaai me our chll...bol dege jeep me nhi thi...puoche toh phele hi mr gaye the ....

M1 hm ka collar chor kr hm ko ander dhakka dekr chala jata h...

Idher hm jldi jldi ks ki seat belt kholte h..

Hm : aapko kuch nhi hone dege ....bus abhi sb thik ho jayega...

Then ks ki seat ko piche dhakka dete h...then Jeep ka door kholkr ...ks ko pakd kr bahar nikalte h...

Hm : ahh..*pain...

Hm ks ko badi mushkil se bridal style me utha kr safely ek place pe leeta dete h...hm piche mudkr dekhte h...

💥💥...jeep khaai me jaakr girti h...

Then hm ks k gaalo pr softly hath rakhte h..our rub karte h...then ks k tummy or hath rakhte h...

Hm : baby...dard ho rha hoga nah...baby papa ..bus..abhi sb thik kr dege...papa aapko our mumma ko kuch nhi hoge dege...aap chinta Mt kariye......he was saying all with tears eyes...

Then hm ks k cheeks pr tap karte h...

Hm : karu...plz aakhe kholo...karu...

Hm apna phone on karne ki koshish karte h...

Hm : plz plz. On ho ja..plz plz ..

Lekin phone puri tarah dead ho gya tha...
Hm ks ki taraf dekhte h....our ks leaf se dhak kr .... road side jaate h ...kisi ki car rukvate h...

Hm : ...help.me...plz...

Lady window car ki window niche karti h..

L : hello.sir..aap toh...

Hm : ji ji ji ham hi sho haseena Malik....h...plz plz thodi help kar dijiye...

M ( her husband): ji sir..lekin ye itna khoon...kya huaa h...

Hm : voh vo...hamara accident...ho gya h...plz baat smjiye ...hame urgent hospital pauch na h ...hamari wife pregnant abhi voh vaha h ...ham lekar aate h....aap plz jaiyega nhi ....

L : ji ji jldi jaiye...ham yahi h.....aap bhi jaiye madat kariye (to husband)

Hm jldi jldi ks k pass jaane lgte h...lekin suddenly...koi...hm k shir pr...jor se iron rod maarta h...then hm vahi pr gir jaate h...

Time skip....

Next day....

All looking at operation theatre...all are waiting impatiently...

Doc Divya come from room...all hurriedly moving towards doctor...

A : doc hamari bacchi ab kese h ..usse kuch huaa toh nhi Naa...boliye...

Dr : relax ... Karishma out of danger h ..

A : hey..allah hamari bacchi 🥹..our our doc. Uska baccha voh ...

Dr : ji dono bilkul thik h... surprising unhe koi major injury lgi hi nhi h...baby our mother dono thik h .....

Ku : abhi mil sakte h doc...

Dr : abhi thoda rest karne dijiye...frr mil lijiyega....

Ku : ji .thank u doc...

Aftersome time ..

Ammi operation theatre k andher dekhti h .our .rote rote seat pr bethati h...

A : hey Allah...sb kitne khush the aachanak ye sb 😭😭...hasu..ka kitna khoon beh rha tha...

Then doctor came from operation theatre,sab ghabrate huye doctor k pass jaate h...ammi heartbeat were increasing...she was expecting the good news...but what she heard shocked her and others too....

__________________part end________________

Sorry sorry guys ese twist k liye lekin aage our bhi bhayankar twist h isliye phele sorry 🤧...

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें