43 : (Tilak)...

612 88 16
                                    

Everyone gets ready for Tilak... except Priya...

In priya's room...

Priya apni dress pehn kr apni dress ki piche ki zip nhi laga paati tabhi usse bahar koi mahsoos hota h..Priya preshan hokr..awaaz lagati h...

Pr : karu tu h kya bahar ..yrr andar aa jaaa...ek emergency h ..

Ks kuch nhi bolti Priya turn hokr nhi dekhti bus apne dress me lagi rahti h...
Darwaza khulne ki aavaj aati h..lekin Priya nhi dekhti ...dress ki zip lagate ki kosis karte huye...bolti h ..

Pr : karu ye zip laga de ...mujse ni ho rha...h.....

Ks kuch nhi bolti our payal k kreeb aati h and payal ko uske back pr jab ks k nhi kisi ladke k cold finger touch hote h to wo bolti h...

Pr : hehehehe...karu..yrr tere hath ladke jese kyu mehsoos ho rahe h....

Tabhi piche se aawaz aati h...

?? : Ji jab ham purush h toh purush jesa hi mehsoos hoga nah...

Priya badi badi aakhe kark ek dam se gumti h....our use piche...

Anu ha. Uske bohot kareeb khadaa tha..

Priya anubhav ko itna close dekh kr dar jaati h our uska balance bigadne lagta h Priya girti usse phele anubhav ne Priya ki kamar ko pakd leta h our usse apni taraf khichta h....

Priya k dono hath anubhav k chest pr our anubhav k dono hath Priya ki patli kamar pe our dono I'm dusre ki aakho me khoye hue....

(W : panchi bano uthti firu mast gagan me...😂😂)

5 min ..baad bahar se koi aawaz lagata h...

Ks : Priya jldi bahar aao yrr sab bula rahe h...

Priya vese hi khadi thi wo apni nazre hatti h...

Pr : aa rhi hu 2 min...karu..

Priya anubhav ko dhakka deti hour Bina kuch bole wha se chali jaati h..jaate jaate Priya k face pr ek smile thi...lekin ye anubhav notice nhi karte ...then anubhav bhi ek smile k sath vaha se nikl jata h...

Priya niche aati h...

Ks : kaha rah gai thi ...

Pr : arre..vo kuch aa gya tha...

Ks : achi lg rhi h...

Pr : karu tu toh laazavab lg rhi h...

Ks : 😄😂..

Ks and hm look ....

Ks and hm look

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें