Next dayKs hm ko pure din continuously ignore hi kr rhi thi...our hm ko kuch smj nhi aa rha tha ki ho kya rha h....ks Thane k liye nikl jaati .....
Our hm hq me report karne k liye....After sometime
In police thana
Hm Thane me aate h....
Pji,ss,cc,ks : jai hind sir...
Hm : jai hind... jai hind
Hm jaakr ks k bilkul samne khade hote h....our ks ki taraf hi dekh kr bolte h....
Hm : Santosh ...puspaji any new complain..
Ks shock hokr hm ki aakho me dekhti h....
Our hm smile krte...Pji : nhiii....sir kuch nhi.....
Hm pji ki taraf dekhkr bolte h...
Hm : okk..😊 that's good...
Ss ( wishper to pji ): puspaji are u sure ki sir hamse hi bol rhe h.....
Pji : amm hmm ..is baar toh ham bhi confuse h santu.....
Hm again looks at ks ...and Karishma keeps looking at the other side without making eye contact with hm....
Abhi hm our ks ko hi dekh rhe the.......
Hm : Karishma Singh hamare cabin me aaiye....abhi...
Ks : ji..
In cabin
Ks knock on door
Hm : aaiye Karishma Singh...aaiye..
Ks : ji sir ...kahe Bulaya...
Hm : hamne aapko is...liye bulaya h taki aap hame cases ki file la kr de dijiye .frr..ham usse report kr dege....
Ks : ji .sir ham abhi laaye...
Ks files dekr apni desk pr Beth jaati...
Thodi der baad dekhti h ki usse hm naam se msg aa rhe the...Ks in mind : kaam k bahane cabin me Beth ye kiya ja rha h ...ky kare ham...ese nhi rah sakte...bhkkk
After sometime
Hm apne. cabin se nikl kr aate h dekhte h sb tea stall pr bethe the our ks apne desk pr bethi h.....dheere dheere ks ki desk k pass jate h....our bolte h...
Hm : chaliye ..bahar...chai pi lijiye chl kr....
Ks : hamara mn nhi h....aap jaiye...
Hm : arre ye ky baat hui ....kl se dekh rhe ky huaa...aapko ....
Ks : kaha na sir hame nhi pina ...
Hm : bohot huaa ab....ky baat h batayegi...bhi....
Ks : kuch toh nhi...vo ky h na... kotta ka dum h sb ka sb.... tedha tedha kabhi sidha nhi ho sakta....
Hm : Kya ...??!?*?...
Ks : hame nhi karni baat aapse ....Mt ghumiye hamare aage piche.....
Hm : kar(cut)
Ks jaane lgti h ...lekin hm gusse me ks ka hath pakd kr apni taraf khicte h...our ks ka hath kass kr pakd lete h....
Ks hm k face bohot close the...dono ek dusre ki aakho me dekh rhe the...
Hm : 😤 esa h na Karishma ji ...aapko hamare sath rahna.... hamse baat karna itna hi dikkat kr rha h na.....toh aapki dikkat Aaj hi dur karege dekhna ....aap ..
आप पढ़ रहे हैं
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️
Lãng mạnIss story Karishma our hm ki story h ki ....kese shaadi k baad saari problem solve karte...comedy , romance sb h.... Hm top... Ks bottom.. 2. #Kareena 1. #haseena 1. #mpt 1. #karishma