Next day ..in police thana..
Hm our ks ek sath Thane me enter karte h..
(Ye h Barbie upadhyay pehle part me intro diya tha lekin kuch problem ki vajah se pic upload nhi hui )
Everyone except Barbie: jai hind sir..jai hind madam...
Hm and ks : jai hind ...
Ks to b : jai hind madam
B : tum late kyu h...koi kaida ..protocal naam ki cheez h...
Ks : voh..head quarter...report(cut)
B : don't dare to argue with me...*shouted..
Sb shock ho jaate h...
Hm : arre..Karishma Singh hamare sath thi head quarter report krne gai thi...isme chilane vali kya baat h....
B : ham bhi ab sho h is Thane k our thane me morning routine h sabka ...esa h ...ese koi thana chalta h...
Hm : ham ache se jaante protocal our morning routine kya hota h...kaha na hamre sath thi ....our ham is Thane sho hi h...
B : ham (cut)
Hm : acha hoga ...ki ye aap ye personal ganjiss choriye...our kaam pr diyaan dijiye...
Hm : Santosh Sharma...koi update..
Ss : no sir..
Hm : jaiye aap sb bhi apne kaam pr diyaan dijiye....
Sab apni seat pr Beth jaate our Barbie apni ... hm apne cabin me chale jaate h ....ks abhi bohot gusse me Hoti h...
Time skip...
Billu Thane me aata h ...
Billu : hyy baby ji..
B : 🤨
Billu : Barbie ji...
Billu : good morning everybody...
C : ye dekho ...ye pisaaz idher gum rha h
Billu : ey cheete ek chai bol de...
Cc : ehyy tumhare zehar na bol de...
Ks : eyy bhkkk...ey bille ...apne niwas me jaa..cheete sb k liye chai bolo...
Billu: izzat hi nhi h...teri nithale.. 😂..
Cc : kahe Aaj Kasam khaya h hamare hatho Shahid hone ka...billote..
Tabhi hm aate h..
Hm : umm kya chl rha yaha ...
...choriye.... puspaji hame dsp sir ne bulaya h ..hame thodi der me aate h...koi problem ho bataiyega...Time skip...
Ks ek aadmi ko pakd kr laati h in full swag 😎 ...our jail me daal kr bohot maarti h...
आप पढ़ रहे हैं
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️
RomanceIss story Karishma our hm ki story h ki ....kese shaadi k baad saari problem solve karte...comedy , romance sb h.... Hm top... Ks bottom.. 2. #Kareena 1. #haseena 1. #mpt 1. #karishma