51 : ( Priya anubhav)

420 70 8
                                    

Skip two days...

Kareena ki vidaai rajasthan se hi ho gai thi ...ab bus kuch guest ..our Karishma ki family hi hawali me ruke the...

Someday In evening...

Sb living room me beth kr khashi Khushi baate kr rhe the...

Pji : Priya beta bu..bus. Our Mt haasao...pet fat jayega...

P : arre aunty ji hasiye ...ji khol k hasne pr kon Sa tax laga h...

Sab fir hasne lagte h.... anubhav Priya ko tadne me laga tha....

Pji : acha 😂😂acha chup chup sb...meri baat suno...

Everyone : ji..

Pji : Kareena ki shaadi ho gai h ab hame bhi niklna chahiye...beta (to hm) ticket book kar do lacknow ki....

Hm : ji amma...

Priya our anubhav ye baat sunke thoda sad ho jaate h....

Ks our hm ye notices karte h...

Time skip...

Sab dinner kark apne room me the...

Meanwhile in ks and hm's room

Hm apne kuch kaam me busy hote h tabhi ks room me aati h...our directly hm k pass jaati h...

Hm ks ki taraf dekhte h our pochte h..

Hm : kya huaa..

Ks : ji..aapko ka..lagta h dono k beech sab thik hoga na...

Hm : ofcourse sb thik hoga ...aap jda Mt socho ...chalo so jate h...vase bhi kl niklna h...

Ks : hmm...

Thodi der me dono so jaate h...

Next morning...

Sab apne apne bag lekar niche khade hote h...thodi der me hm hall me aate h...

Hm : sab ready h..*apni Nazar idher udher guma kr dekhte h...

Ks : ek min Anu. Bhaiya..nhi aaye abhi...

Hm : jaiye bulakr laiye...

Ks jaane lagti h lekin tabhi uske dimaag me Idea aata h...

Ks : Priya tum jao...Anu bhaiya ko bula laao...

Pr : per(cut)

Pji : haa..vase bhi late ho rha jldi jao...

Priya yes me nod karti h our upar anubhav k room me jaati h...

Anubhav dukh mn lekar apna bag pack kar rha hota h tabhi ...koi door pr knock karta h...

A : aaiye...*bina piche dekhe

Anubhav ko Priya k pero ki payal awaaz aati h voh piche mudkr dekhta h jo ..Priya nervous hokr dheere dheere anubhav k pass aa rhi thi...Priya idher udher dekhte huye bolti h...

Pr : vo.. voh aap..ko. sb ni.che bula rhe..h..late ho .rha h ..isliye...

Anubhav emotional hokr yes me nod karta h our vapas apna bag pack karne lagta h...
Jise dekh kr Priya bolti h...

Pr : ham kuch madat kare..??

Anu : ji..

Other side...

Hm : kya baat h patni ji.... isse kahte h beauty with brain...😚 *Wishper

Ks : bakwas kariye tb tk aap..ghrwalo ko ulja kr rakhiye....*wishper

Hm : aaye haaye...

Ks glares

Ks : ka..aaye haaye ...jaiye...

Hm : haa haa..

In anubhav' s room

Pr : toh aap ja rhe h...

A : ji...

Pr thoughts : Priyaaa ye toh kuch bolege nhi mujhe hi bolna padega ab...

Pr : amm..vase.(cut)

Isse phele Priya kuvh bolti ..anubhav usse apne close khichkr h our roughly kiss lagne lagta h...first Priya got shocked but then she closed her eyes and kissed him back...then they broke the kiss and touched their foreheads and took a long breath...

!!There eyes were closed!!

Anu : I love u priyee..

Priya ko ek our jhatka lgta h...lekin frr...

Pr : I love u too 💞

Dono apni aakhe kholte h....our ek dusre ki aakho me dekhne lagte h...

Anubhav Priya k cheeks pr hath sahlakr rone lagta h...our Priya k shoulder pr apna head rakh deta h...

Pr..*soft voice : Anubhav ji....
....roiye ...Mt ..aap jldi vapas aayege nah..hame lene....boliye...

Anubhav Priya ki taraf dekhta our yes nod karta h...

Priya smile karti h..our anubhav k forehead pr kiss karti h...

Anu : 😔🥺

Pr : chaliye...niche sab aapka intazaar kr rhe h....🙂

Anu : hmm...

Ese hi dono thoda our waqt bita kr ...niche aate h...

Priya neeche hall me aati h our ks k gale milti h...

Pr : I missed you yrr *hug

Ks : me too *literally cry

Ry : papa kalu kyu ro rhi h...

Hm : beta ab ham ghr vapas ja rahe h Priya mosi ko chor kr isiliye kalu thoda emotional ho gai h ri nhi Rahi h.....

Ry : ham Priya mosi ko sath lekar kyu chalte ..

Hm : beta Priya mosi ka yaha ghr h jese aapka h ........Priya mosi baad me kabhi aayegi...

Ry : hmm 😔

Hm : udaas kyu ho rahe aap jao mosi se mil aao...jao..

Ryan bhaag kr jata h ...our Priya ko hug kr leta h.....Priya bhi apni knees pr Beth kr usse face pr bohot saari kissi deti h ...

Ry : mich u . mosi...🥺

Pr : ham bhi aapko bohot Miss karege...aap aaoge na vapas apni mosi se milne hah..

Ry : haa aauga...😄

Priya smile krti h our ryan hug karti h...

Thodi der baad sabka milna jhulna bye tata sab ho jata h...sab bus me Beth jaate h...tabhi anubhav Priya ko tightly hug our cheeks pr kiss kark Bus k ander bhaag jata h...jo kisi ne nhi  dekha  hota h...

Pr : byeee take caree.... aap sab vapas jald aana ...

Everyone: bye ..Priya bye maa saa...

Bus start hoti h our bus lacknow k liye nikl jaati h...

Maa sa : chll Lado ...kb tk ese hi khadi rahegi ..voh sab gaye ..tujhe kl se company bhi Jana h...

Pr : haa maa saa.

Meanwhile in bus...

Sab haste gaate huye...bus ka Safar enjoy kr rahe the dusri taraf anubhav mn hi mn smile + blush kare hi ja Raha tha...apni first kiss yaad kark....(our ye sab notice kar rhe the...)

.
.
.
.
.
.
Hello guys kl se aapki writer chutti pr ja rhi h..lekin ...story continue rakhegi meri camchi..(🤭dost h)...voh continue karegi...I don't know story line ky hogi......

Story me hi continue rahegi ....

Agar ... story aage achi nhi lgi toh isse gaali bhi de sakte ho...🤭🤭...bohot ghatiya insan h..yukixyukti
.

To be continued ❤️...

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें