36 : ( aap kya kr rhe h )

633 89 14
                                    

Everyone went back home in evening.....

Ryan toh maze se ks ki god me so Raha tha....ks ryan ko bed pr araam se leeta kr change krne ja rhi thi ki....

Ks ko yaad aya ki kapde toh liye hi nhi...jese ks piche mudti h..thoda shock ho jaati h...

Ks : aap....😧
....ka..karte h Dara Diya hame...

Hm kuch bhi nhi bolte bus ks ko bridal style me utha lete h...our room se bahar.... Terrace ki taraf chlne lgte h...ks still hm ki taraf dekh rhi thi...hm k face pr cute smile thi...

Ks : ka..kr rhe h niche utariye hame....sun bhi rahe h...aap..

Lekin hm ks ki ek nhi sunte...afterall bohot dino baad moka Mila h...

Hm terrace PR pochte h..ks terrace k couch pr patkte h.... *zor se nhi* ....

Ks : aai...meri kamar..

Ks apni kamar pr hath lagte hue couch pr bedti h...our hm ko gusse se dekhti h...

Ks : ye ka ..tha itna zor se bhi koi girata h kya...

Hm ks ki ek nhi sunte bus ks k kareeb jaane lagte h...our ks bete bete piche khiskne lgti h ..

Ks : ka..kr rhe h aap..dekh..iye navratre..h......esa Mt kariye... patidev.....

Hm kuch nhi sunte...ks piche headboard se takra jati....ab hm ks k bohot kareeb the...ks apni aakhe band kr leti h....

Hm ks ki wrist ko pakd k thoda apni taraf khichte h...our suddenly hm apna shir ks ki chest pr rakh dete h.....ks ko hug kr lete h...

Ks apni aankhe kholti h our hm ki taraf dekhti h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ks apni aankhe kholti h our hm ki taraf dekhti h...hm apni aakhe band krk bolte h...

Hm : ham thak gaye ...

Ks smile karti h..our..aww face k sath... hm k forehead pr kiss karke hm k hair sehlane lagti h pyar se.....

Ks : toh thoda soo jaiye...araam milega..

Hm : nhi hame ese hi rehna h thodi der....

Ks fir hm ko forehead pr kiss krti h ....

Hm : vase ek jaruri baat kahe. ??...

Ks : kahiye ....

Hm : Aaj aap bohot achi lg rhi h saree me....

Ks : 😳

Ks : subha kahe nhi bole...🙄

Hm : hamne bola tha.. aap hi nhi sun paai ....

She blushed...

Ks : hame bhi ek jarur baat batana tha ....

Hm : bataiye...

Ks : aaj aap bhi bohot hot lg rhe the....

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें