In police thana
12.30 Am
Ks apne desk pr Shanti se bethi hoti h....
Pji : HEY RAM......
...aap idher abhi tk idher hi h....ryan ko lene nhi gai ??KS : ha jaante h ham.... Aaj hame lene Jana h...apko chillane ki ky jarurat h....
Pji : toh jaiye na ....jldi bichara hamara baccha itni doop me akele khada hoga....our aap h ki...
Ks apni bike keys lekar bahar apni bike k pass chali jaati h....
Ks :ye Amma bhi na itna jor ki chillati h ki toh pure char tk sunai deta hoga....
Ks apni bike back kar k Iqbal ki shop pr rukti h....
Ks : Iqbal..idher lao...
Iqbal : boliye madam biriyani pa k kare ky....
Ks : nhii..ye sb nhi chahiye....tum ek kaam Karo ek new sim our ek badhiya briyani banao...achi bana na phele hi bata de rhe h ...Varna ye tumhara jo chokhta h na ...tambe k Baal vala .... bigad k rakh dege.....smje...
Iqbal: ha ha smj gaye...lekin madam sim kyu...
Ks : jitna bola h bus utna kiya kro....
Ks vaha se chali jaati h.....ks full speed me chalati h....aadhe ghante k rasta 15 min me ks pauch jaati h.....bike se utarti h..
....: Karuu..!!!!
Ks ryan ko dekhti hi h our voh chillate bhaagte huye ks k pass aa rha tha.....
Ryan aate ks k legs ko hug kr leta h our smile krta h.....
Ks apne glasses utarti h our ryan ko hug krke godi me utha leti h...our smile karte huye ....pure face pr peck deti h....
Ryan : kalu... ruko....
Ks ruk jaati h....
Ry : pta h aaj teacher ne ky ky karvaya...
Ks : acha acha abhi chalte h... raste me batate rahna....
Ks usse bike pr betha deti h....our glasses pahn kr bike chalana start karti h....
Ry : karu...ammi kyu nhi Aaj..
Ks : unko kahi bahar Jana tha
..beta..Ry : oo..toh ham... abhi kaha ja rhe h karu...
Ks : Thane...
Ry : wow sachi...hame...santu di..se Kung fu gudiya ....k aage ka bhi puchege .....jldi chaliye....yehhh!!!
Ryan excitement me bike bethe beth hi jump karne lagta h....ks ka balance bigadne lagta h...ks .kese bhi krk sambhal leti h....our bike rok kr..niche utarti h
Ks : Ryannn...Bora gaye ho...esa koi bike pr karta h..ky......abhi gir jaate to...
Ry : 🥺..karuu..
Ks : chup bilkul...
Ry : 🥺😭
Ryan continuously rone lagta h our ks firse bike chalane lagti h.....
Thodi der Iqbal ki shop pr pahuch jaate dono .....ks ryan ko utarti h....our bolti .h...
Ks : dekho galati aapki h maanoge nhi toh ham ...baat bhi nhi.. karege ...aapse...
Ryan...rote rote hi ks legs ko hug kr leta h....
Ks ryan ko godi me leti h our tea shop ki chair PR bethati h....
आप पढ़ रहे हैं
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️
RomanceIss story Karishma our hm ki story h ki ....kese shaadi k baad saari problem solve karte...comedy , romance sb h.... Hm top... Ks bottom.. 2. #Kareena 1. #haseena 1. #mpt 1. #karishma