38 : (Ring gum ho gai...)

568 80 29
                                    


Time skip ...

sabke discussion k baad sab ...Kareena ki shaadi k liye...kl sab sath me Rajasthan k liye.. nikalege ...Aaj sab ...puspaji ke ghr h ....kyuki kl ab sath me niklege....

Ladki wale....

Puspa Singh , Santosh Sharma,cheeta chaturvedi, hm , Karishma Singh, ryan malik , Kaushalya singh , anubhav Singh ,

Ladke wale..

Anuraag ( Kareena ka hone vala pati...), Anuraag's mother and father , his.. younger sister ... (Misty)...

Kareena abhi anurag ko ...bohot km jaanti h..lekin... Rajasthan me shaadi se..phele......dono ko jaan..ne k liye bohot time milega....

Present day....

In night...

Sab terrace pr group bana kr Beth kr shaadi k baare me baate kr rahe..the..

Pji : kareena...zra nawab Sahab ka bhi naam likh lo...

..sb puspaji ko ghorte h...

Cc : gajab gajab ...kya puspa ji...voh nawabua rajasthan me pakk pakka gya toh ....ka ..kariye ga..

Pji : tum chup Karo cheete...
.... Gupta ji ka bhi naam likh liye...

Ka : yesh..

Ryan hm ki god me betha huaa tha...
..........ks Kareena k pass bethi thi.....

Kareena sabke naam likhne me busy thi....Kareena ko pta bhi nhi ki koi continuously usse koi ghor rha h....

....lekin ks ye cheez notices karti h....

Sab haskr ek dusre se baat karne lgte h...

Pji : aap sab dekhna apni Kareena our hone vale damad ji ki shaadi Dhoom dhaam se karege....

Cc : arre puspaji chinata Mt kariye...aag laga dege..aag...

Pji : bhkk cheete ....kya aag ...

Sab hasne lagte h....

Ryan hm ki god me Beth kr ...sabko hasste huye dekh kr confusion me padh jata h
Hm se puchta h...

Ry : papa...aap sb hass kyu rahe h..our kis ki baat kr rhe h sb...

( Hm ryan k papa bolne pr jada react nhi karte h..kyuki hm ko mr.akbhu ..naam pasd nhi tha )

Hm : ummm...

Ryan ki nose pyaar k khichte h...

Hm : ham sab aapki mosi ki shaadi ki baate kr rhe h beta...😊

Ry : ye shaadi ky..a h..our isme ky hota h..

Hm : umm..shaadi me dance hota...gana hota..party hoti h...bohot maza aata h...aap ...mosi ki shaadi me...dekhna...

Ryan Khushi me clapping karne lgta h...sab uski cuteness ko aww face se..dekhne lagte...

Tabhi misty hm k pass jati h...

M : aww ..kitna cute bby h...aapka h..??( To hm )

Hm : ji..

M : aapka naam kya..h .. cutie...

Ry : lyan...

M : aww 😚...naam bhi aapki tarah kitna pyara h.....

Ks ye sb bade diyaan se ye sb dekh rhi hoti h..

Misty apna dono hath aage badhati h...

M : bby mere pass aaoge...aap..

Ryan hasne lagta h lekin misty ki god me nhi jata h....hm ko hi pakd leta h...

Hm : beta esa nhi karte...aapko kitne pyaar se bula rhi h nah jaiye.....

Police thana AFTER MARRIAGE ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें