(Continue from the previous part)
Ks apni gun Deepak ko de deti h...
Hm : dekho ...tum..chahte ky ho...our yaha kyu aaye ho....
D : ham yaha kya karne aaye h ...ham toh bus ... Inki di Hui cheez vapas karne aaye ...kya galat kiye....
Deepak ks pass jaakr usse gusse se dekhkr bolta h...
....meri biwi our logo k samne meri bezzati ki thi na ...toh mene bhi pure sehar me bezzati karva di iski.....kya galat kiya..
Hm ks k aage khade ho jaate h our bolte h...
Hm : Karishma Singh..bus...apni duty nibhaai..h our tumne Deepak..bus galti pr galti kiye..ja rhe ho.....abhi bhi waqt h Deepak sb sahi ho sakta..h.....
Deepak hm ki taraf dekhta h....
D : ab smjn aaya galati madam ki nhi h...galati toh uske patidev ki h...apne shir pr chada rakha h...
....(wishper to hm )... 🤣🤣🤣....Hm apna gussa control kr rhe the...bus ammi k liye....
Hm : galati hamari hi h...Varna phele vali Karishma hoti toh Aaj ese samne nhi khade..hote tum...
Ks aage aati h our bolti h...
Ks : dekho tumhara badla hamse h ..toh apna badla hamse hi lo...ammi ko niche utar do...ham vaha upar jaane k liye taiyar h....
D :acha ji...madam agar aapko upar kr diya toh..badla kis se luga...🤣🤣..
......
....ab tum dono apne mobile bhi hame de do....nikalo ..........
D : repeat nhi karege....
Deepak ks our hm. Ka phone bhi le leta h ...
D (To ks ) : ham tampo..driver h...overtake krne ki koshish na karo...😠...
Jaise hi Deepak dono k phone leta h ....
D : jao vaha khadi ho jaake... Jao...(to ks)
Ks phele hm ki taraf dekhti h our frr vaha room k bicho bich khadi ho jaati h....
Our Deepak yaha hm k gale pr chaku rakh deta h....
D : hoshiyari nhi...
Gayatri : aap kya kar rhe h ye ....
Deepak gusse me gayatri k pass jaata h ....bolta h...
D : tum nah jada Mt bola mere bich me Varna Aaj yahi k yahi maar daluga...
G : 😭..
D : ja ..kuch bana kr la ....bhook lagi h...ja..( to G ) aap bhi jaiye madam ...kuch khela dijiye...pheli baar aapke ghr aaye h......(to ks)
Ks kitchen me jaane se phele hm our ks ek dusre ko ishara karte h....
Thodi der baad...
In kitchen
Ks : gayatri dekho tum hamari madat kr sakti ho...
G : ha..ham madam pr..kese..
Ks : gayatri yaha sb thik ho sakta h...phele toh hame ye batao ki... hamara beta ryan in sb kaha rakha ...h..
G : ryan..kon beta madam..??
Ks : eh..ek chota baccha bhi h iss ghr me ..uska naam ryan ...ab bataogi ..kaha h..voh..
G : madam yaha koi baccha nhi mila ...
Ks : kyaa..
G : madam jb ham yaha aaye the...tb bus aapki ammi ek room k aage khadi thi...
....madam hame maaf kr dijiye hamne usse bohot roka..lekin ...(cut)
आप पढ़ रहे हैं
Police thana AFTER MARRIAGE ❤️
RomansaIss story Karishma our hm ki story h ki ....kese shaadi k baad saari problem solve karte...comedy , romance sb h.... Hm top... Ks bottom.. 2. #Kareena 1. #haseena 1. #mpt 1. #karishma