🍃Meet Dr Naina Mathur🍃

242 48 5
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks Apne Hathon ko wall per punch karte hue bola- No No ye nahi ho sakta... Hamne Haseena malik per Nazar kaise nahi rakhi... Kaise chuk gaye hum...

Aur Apna phone leker kisi ko call kiya... Dusri taraf se aawaz aayi- Hello Mr Singh kaise yaad kiya ?

Ks Apne Aure ko Barkarar rakhte hue apni cold voice me bola-  Dr Mathur Ap apni team ko leker 5 mint me Hamare ghar per hongi... Hum maante hain... Hum freind hai bt mere bhi kuch Rules hai...

Dusri  taraf se ks ka jwab sunker Dr Naina boli- Krish Ap Hame bata rahe hai... Ya order de rahe hai...

Vo Aur kuch kahti usse pahle hi ks uski baat bich me katte hue bola-
Jaha Krish singh ho vaha uske Rules chalte hai... Na kisi ke Rules aur na hi kisi ke Regulations... Miss Mathur samjhi ap...

Vo Dr phir boli- ks Ap Hame Dhamki de rahe ho ?

Ks gusse me bola- Bakwaas Band karo apni... Abhi Hum ek professional ki tarah baat kar rahe hai... To ap bhi Professional hi rahiye... Aur Ek chiz Abhi to Hamne sirf Aapko Bataya Hai
Abhi to Dhamki di hi nhi... Agle 5 mint me Ap yaha nahi aayi to ye ek khwaab banker rah jayega... Ki Naina Mathur kon thi... Kaha se aayi thi... Aapka vajood Is Duniya se mitane me Hame ek pal bhi nahi lagege...

Itna bolker Krish ne call cut kar diya... Aur Door open ker Room me aa gaya...

Aur Bed ke side me baithker Hm ko dekhte hue bola- Haseena malik Aapko Barbaad karne ka haq sirf aur sirf Krish singh ka hai... Aapko vo her ek Dard ka ahsas karuga... Jisse mai picchle 1 year se tadap raha hu... kisi Apne ko khone ka Dard kya hota hai... Vo Mai Aapko mahsus karauga... Lekin usse pahle ye pata lagana hai ki ap ek hafte tak thi kaha... Aur Aapke sath kyaa hua... Un logo ne aapko kyu itna torcher kiya...

Tabhi Room ke door per knock hua... Ks Bed se utha... Aur gate lock ker Room se bahar aa gaya...

Sarvent ks ko dekhkar apna sir jhukate hue bola- Sir Bahar Naina mem aayi hai...

Ks servant ko dekhte hue bola- jao Aur female staff ko uper bhej do...

Sarvent niche gaya... Aur Naina ko dekhte hue bola- Mem aapke sath sirf Female Dr uper jayege...

Naina ne jaise hi ye suna... Gusse me apni mutthiyaan bandh li... Aur daant piste hue boli- Agar mai tumhe pyar nahi karti Krish... To tumhari In
Dhamkiyon ka jwab jarur deti... Aur pair patakte hue stairs ki aur badne lagi... Ks Apne Room ke Bahar khada Muskura raha tha...

Ks ki ye Tikhi smile Dr Naina ke Dil me Aag laga gai... Naina jaise hi ks ke Room ki taraf badne lagi... To ks apni cold voice me bola- vahi Ruk jao
Kyaa maine tumhe ander aane ki permission di nahi na to phir Himmat kaise hui Ander aane ki...aj ke baad ek baat hamesha yaad rakhna jab tak mai kuch karne ki permission na du... Tab tak kuch karna mat... This is for u better... Ab aao room me...

Itna bolker Krish ne apne Room ka gate unlock kiya...

Dr Naina ne jaise hi Room me kadam rakha... Samne Bed per soyi ladki ko dekhkar uske sare Hosh ud gaye... Vo shoked expression se bs ks ke face ko dekhe ja rahi thi... Tabhi uske Team members bhi enter hue... Aur Bed per soyi Hm ko dekhkar unka Reaction bhi kuch esa hi tha... Sabke sab Aakhein faade Hm ko dekh rahe the...

Ks un logo ko dekhte hue bola- Ap log us ladki ko ese dekh rahe ho... Tumhare Reaction se to esa lag raha zindagi me pahli baar koi ladki dekh rahe ho... Kyaa itni khubsurat ladki kabhi nahi kya...

Naina Hm ko dekhte hue khud se boli- kon hai ye ladki aur Krish ke bed per kya kar rahi hai... pyaar to ye mujhse karta phir is ladki ka yaha kyaa kaam ?

Ks Naina ko dekhte hue bola- Dr Mathur ap 2 mint ke liye Bahar chaliye
Hame Aapse Baat karni hai...

Per Dr Naina to apni hi Duniya me khoyi hui thi... Vo Hm ko apni jalti hui Aakhhon se ghure ja rahi thi..

Ks Bahut zor se bola- Dr Naina kon si Duniya me hai ap Hum kabse Aawaz de rahe aapko...

Naina ab jaker Hosh me aayi... Aur jaldi se ks ke picche Room ke bahar chali gayi... Tab ks use dekhker cold voice me bola- Mai chahta hu
Tum ye pata karo uske sath Rape hua ya nahi... Kyoki uski Body per lage jakham Is baat ko indicate ker rahe hai
Ki uske sath jabardasti hui hai...

Ye sab bolte waqt ks ka face patthar ki tarah hard bilkul Expression less tha... Aur Aakhein gusse se lal thi...Aur usne gusse me apni mutthiyaan bandh li... Uske hath se khoon nikal raha tha... Ye dekhte hi Naina ks ka hath pakadne ke liye aage badi... Uske aage badte hi ks ne apne kadam picche le liye... Aur gusse me bola-
Ye kyaa Badtamizi hai... Miss Mathur
Aap hamare kareeb kyu aa rahi hai.
Stop this... Kya kar rahi hai ye ?

Naina ks ko dekhte hue boli- krish tumhare hathon se khoon bah raha

Ks  gusse me chillate hue bola- How dare u... Jyada dimag mat chalaya karo... Jo karne ko kaha hai... Vahi karo... Mujhe jald se jald Report chahiye... Samhji ap Miss Mathur...

Naina ks ko dekhte hue boli- kon hai ye ladki... Jiske liye ap itna pareshan hai... Pyaar to ap Hamse karte ho... To phir Is ladki ko yaha lane ka kya matlab... Kya Rishta hai Aapka Is ladki ke sath...

Ks  Naina ke hatho ko tightly pakadte hue uski aankhon mein dekhte hue bola- sawal karne ka Haq na to Hamne aapko diya hai... Aur na hi aapke paas hai... Krish singh se sawal karne ki himmat di kaise hui aapki... ks Naina ke hath per apni pakad kaste chala ja raha tha...

Naina Dard bhari aawaz me Boli- Krish Hame Dard ho raha hai...

Ks Naina ki Aakhhon me Dekhte hue bola- kind ur information... Pyaar Aapne kiya hamse hamne nahi... Aur Hamari life me Abhi esa koi aaya hi nahi jisse Hame pyaar ho jaye... Aur Hame nahi lagta esa koi ho jo Hum jaise  Heart less Insaan ke liye bana ho... Ab Aj ke Baad Hamse sawal karne ki Himmat bhi mat karna...

Aur Ek jhatke me Naina ko chhod diya... Aur Naina Wall se ja takrai... ks Room ke bahar jaate hue bola- jaiye usko dekhiye... Aur Ha ek baat use chot dene ke bare me sochiyega bhi mat... Varna... Tum khud samjhdar ho...

Ks ne Ek baar picche palatkar khaa jane vali nazro se Naina ko ghura Aur chale gaya... Kuch waqt baad jab ks Room me aaya... To samne ka nazara dekhkar shoked ho gaya.

Isi ke sath ye part yahi end hota hai... In sha Allah milte hai next part me 😊

Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖

Ok by by take care & good morning ❤️










💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now