Hii Guy's let's start the story...
Ks Aur Raj HM ko lekar ek dusre se Argument kar rahe the... Tabhi study room ka gate open hua... Un dono ki Nazar jaise hi Door per gayi... Dono shoked expression se dekhne lage...
Door per ek khubsurat ladki khadi thi... Jisne ek Dark Blue color ka short western dress pahna tha... Pairo me High heels... Aur Balo ko ponytail banaye hue thi...
Us ladki ko dekhkar Raj Aur ks ek sath bole- Barbie kapoor...
Barbie muskuraake Ander Aayi... Aur ek jhatke me ks ke gale lag gayi
Aur Apne hath ko ks ke charo taraf lapete hue boli- Haye Krishu I miss u so much... Kaise hai Ap ? Ap to Hame Airport lene bhi nahi Aaye...Barbie ek esi ladki thi... Jo ks ke itne kareeb thi... Use kisi bhi waqt ks Mention me Aane ki Izzat thi... Shivaye ki Death ke Baad Barbie ne hi ks ko Bikharne se Bachaya tha... Jo kahne ko her waqt uske sath khadi rahi... Kahne ko Dono Best Buddy the... Bt Barbie ks se pyaar karne lagi...
Barbie ks se Alag hui... Aur uske ks ke gaal per kiss karke Raj ko dekhte hue boli- Aur kaise ho Raj Ap ?
Raj muskuraake bola- Hum Thik hai... Ap kaisi ho Barbie ?
Babie ek soft voice me boli- Hum to Aapke samne hai... Ap khud hi dekh lijiye... All ok...
Ks Br ko dekhte hue bola- Are Ap to kal Aane vali thi na... Aj kaise Aa gayi ?
Br Apni Baahein ks ke gale me dalker boli- Hamara ye Dil Krishu Aapko Bahut miss kar raha tha...
Raj un dono ko gale dekhkar uncomfortable ho raha tha... Raj Apni Nazre jhukaye hue bola- Boss Hum Baki ka Arrangements dekhkar Aate hai...
Itna bolker Raj vaha se chala gaya... Ks ne Apne hath pocket me daal rakhe the... Taki Barbie ko uske hath ki chot na dikhe... Ks Raj ke jaate hi Br ke hath Apne gale se Alag karte hue bola- Barbie ye sab kya hai ? Hamne Aapse kitni baar kaha hai ki ye Bachpana Band kariye... Lekin Aapke samajh me Aata hi nahi...
Br ks ko dekhte hue boli- kya hai Krishu ye her waqt Angry young man Bane rahna jaruri hai kya ? Hamare liye thoda sa smile ko kar dijiye... Lekin ks ke face per tab bhi koi Expression nahi Aaye...
Br Muh bnate hue boli- ok fine... Ap smile nahi kar sakte to Hum ja rahe hai... Ap Hamari ek baat bhi nahi sun sakte to Hamara yaha kya kaam ?
Br ne jaise hi Aage jaane ke liye ek kadam Badaya... Vaise hi ks ne uska hath pakad liya... Aur Bola- Rukiye Barbie...
Br vahi Ruk gayi... Aur man hi man muskuraake boli- Hame pata tha Krish Ap Hamara kaha nahi taal sakte.
Hum jaante the ki Ap Hame jaane nahi denge...Ks Br ke samne Aaya... Aur uske gale lag gaya... Aur Bola- Thank u Barbie... Agar Aj Ap na hoti to shayad Hum bhi na hote... Bhai ke jaane ke baad Aapne Hame Bikhrne nahi diya... Hame Aur Hamre Business ko sambhale rakha... Thank u...
Br ks ke gale lage hi Boli- ye kya baat hui Krish ? Ap Hamare Iklaute frnd hai
Itna to Banta hai... Vaise bhi hum Aapka sath mushkil waqt me kaise chhod dete the... Tab bhi nahi chhoda tha... Aur Aj bhi nahi chhodenge...Ks Be se dur hua... Aur Bola- Ab Ap Rest kar lijiye...
Br ne Ab bhi ks ko pakad rakha tha
Vo ks ko dekhte hue boli- Aapne Abhi tak smile nahi kiya... Pahle smile kijiye.Ks ne ek force smile ki... Aur Barbie ko Rest karne ka kahker chala gaya
Barbie gest Room me Aaker Apne hathon ko dekhne lagi... Jisse ks ne usse pakda tha... Aur Apne hath ko kiss karte hue boli- krish Ap Hamesha se Hamare the... Ab Hum Aapko kisi Aur ka hone bhi nahi denge... Hum Aapse Bahut pyaar karte hai Krish...Raj stairs se Niche utar raha tha... Aur Badbadaye ja raha tha... Huhhh... Bade Aaye shadi HAseena mem se kar rahe hai... Aur chipak us chhipkali se rahe hai... Pata nahi kyu aa gayi kabab me Haddi Banne... Jab dekho tab bs Attitude me ghumti rahti hai... Sidhe muh Baat nahi kar sakti kisi se... Aur ek Hm hai jo sarvents se bhi kitne Rispect se Baat karti hai... Kahne ko jaisalmer ki Princess hai... Phir bhi jara sa Attitude nahi hai unme
Aur Ek ye chhipkali bs sab ko Nicha dekhati rahti hai... Jab dekho tab bs Boss se chipakti rahti hai...Tabhi Raj kisi se Takra gaya... Vo gusse me bola- Andhe hai kya Dikhayi nahi deta kya Aapko ?
Raj ne jaise hi suna... Vo ghurte hue bola- Ap bhi to Meera dekhkar chal sakti thi... Lekin nahi Aapki Nazar phone se Hate tab na...
Tab Meera bhi Attitude se boli- kya kare Aas pass langoor ghum rahe hai to Apni Nazre phone me hi Rakhni padengi na...
Raj ne jaise hi ye suna... To vo meera ko dekhte hue bola- kya kaha Aapne Abhi ?
Meera Raj ko dekhkar boli- Hamne kaha Ap hamara Rasta chhodiye... Bahut kaam hai hai Hamare paas... Hum Aapke saman free nahi ghum rahe hai...
Raj Meera ka hath pakad ker bola- Accha ji... Meera medam ke paas Bahut sare kaam hai... Meera medam free nahi hai...
Meera Raj ke ekdum karib Aayi... Jisse Raj ki Dhadkane badne lagi... Aur Apna hath chhudate hue boli- Ha ji Hame Bahut kaam hai... Dur Rahiye Hamse Raj sir... Hamara hath pakadne ki galti dubara mat kijiyenga
Kaha Ap Aur kaha Hum ?Itna bolker jaise hi Meera jaane ko hui... Raj bola- Meera Ap Hame Is tarah kyu treat kar rahi hai... Koi galti ho gayi kya Hamse ? Aapko hua kya ?
Meera Ek Tikhi muskurahat se boli-
Hame Apni Aukaat pata chal gayi sir...
Hamare Dinning table ke paas Aane se Ap khana chhod dete hai... Are Hum to Is Layak bhi nahi ki Ap Hamare sath Baithker khana kha sake...Itna bolker Meera vaha se chali gayi... Aur Meera ki Baat Raj ke seene me chubh gayi...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me
Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanficMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...