💞Ek Beshkimati Tohfa 🎁

231 54 14
                                    

Hii Guy's let's start the story...

HM ne Apna Mangalsutra thik kar jaise hi Mirror me dekha... To use Apne picche ks khada dikha... Jo ek tak use hi dekh raha tha... Aur HM Apni Nazre churane lagi... Is waqt Dono ki position kuch esi thi... HM mirror ke samne chair per baithi thi... Aur uske thik picche Krish khada tha... Dekhne per esa lag raha tha jaise Queen ko protect karne ke liye uske picche king khada h.

HM Mirror ke thru ks ko dekhte hue boli-to Ap Is waqt yaha ?

Ks ek smile ke sath bola- Ap bhul gayi ye Hamara bhi Room hai...

HM ks ko Mirror me Dekhte hue boli-Ap kabhi hame bhulne bhi nahi denge...

Tabhi HM ne Dressing Table per rakhi hui Apni earrings ko uthane ke liye hath Aage badaya tabhi uske sath vali dusri earrings niche gir gayi... HM use uthane ke liye Niche jhuki... Aur HM ke pure khule Baal samne Aa gaye...

Jisse uski Back ks ko show hone lagi
Kyoki uske Blouse ka Deep Neck tha
HM ne Blouse ki Doori bhi nahi bandhi thi... Usne socha tha pahle makeup Aur Baal sahi kar leti hu... Uske baad doori baandh loongi...

Ks ne Apne hath me rakhi hui file Dressing Table per rakhi... Aur Niche jhukakar HM ko khada kiya... Aur hath pakad ker use Mirror ke samne khada kiya... Ks ne ye sab itna jaldi me kiya... Ki HM samajh nahi paayi...

HM Apni Nazre jhukaye hue boli- ye kya kar rahe hai Ap ?

Ks HM ko Apne seene se lagate hue bola- Ap Hamari Biwi hai...

HM ne kuch nahi kaha... Aur Apni Nazre jhuka li... Ks ne Hm ke Baalo ko Aage kiya Aur bola- Ap shayad jaldbaaji me Doori baandh na bhul gayi hai...

Ks ne jaise hi ye kaha HM ke gaal Red hone lage... Aur usne jaldi se Apne Back per hath rakh liya... Aur vo jaldi me Apne Blouse ki Doori baandh ne ki koshish karne lagi... Vo koshish kar rahi thi per Dar Aur ghabrahat ke maare Baandh nahi pa rahi thi...

Ks HM ko smile ke sath dekhkar bola- relax Biwi... Hum hai na...

Ks ne Hm ke waist per hath rakhker use ek jhatke me Apne karib khich liya... Is waqt Hm ki palke jhuki hui thi... Ks ne Hm ko dekhte hue Apni taraf palat diya... Jisse HM ki Back Krish ko show hone lagi...

Krish ke garam hath is waqt Hm ki waist ko touch ho rahe the... Krish ne Hm ki Doori ko Apne haathon mein liya... Aur dheere dheere bandhne laga... Ks ki ungliyaan jaise jaise HM ko touch ho rahi thi
Vo Apne ap me simat te ja rahi thi
Ks ne jab dekha ki uske ek ek touch se HM ki Body sihar rahi hai... Is Ahsas se use Bahut khushi mahsus ho rahi thi...

Ks HM ki Doori baandh te hue bola- Ab Ap ligali Hamari Biwi hai... Aur Hum per Aapka pura haq banta hai...

Ks ke ye kahne ke baad bhi HM ne koi jwab nhi diya... Ks HM ki Doori baandh dur hua... Aur Table per rakhi hui file uthayi... Aur HM ki Aur Badate hue bola- sign kijiye...

HM us file ko dekhte hue boli- ye kya hai Aur sign kyo karni hai...

Ks ne Hm ke hath me vo file pakda di Aur bola- ye Hamare Marriage certificate hai... Jis per Hamne sign kar diye hai... Ab Ap kar dijiye... Jisse ye prove hota hai ki hum dono ligali married hai...

HM ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Aur hum sign na kare to ?

Tabhi Krish ne ek jhatke me Hm ko waist se pakad kar Apni Aur khich liya... HM ke hath ks ke shoulder per the... Aur ks ke hath HM ki waist per the... Dono ke face ekdum karib the... HM ki Dhadkan Bahut tez chal rahi thi... HM ki saanse is waqt ks ki saanso se takra rahi thi.

HM ne Apni Nazre fer li... Ks HM ke ear me bola- Hamne Aapke paas koi option nahi chhoda Acche se kah rahe hai HM sign kar dijiye Nahi to Hamare paas Bahut sare option hai Aapko manane ke... Aur Hum vo option is waqt use bhi kar sakte hai...

Itna bolker Krish ne Hm ke gaal per byte kar di... HM ks ke Is sudden Action se vahi freez hoker ek statue ban gayi... ks HM ke hath me ek baar phir file rakhte hue bola- sign kar dijiye Biwi...

HM ne jaldi se vo file Aur pen liya... Aur bina pade jaldi jaldi sign karti chali gayi... HM File sign karke ks ko de deti hai... Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Biwi kabhi bhi bina pade sign nahi karni chahiye...

Ks ke ye kahne per HM Expression less face ke sath ks ko dekhne lagi...
Aur dire se boli- Ab hamare paas kuch esa nahi hai... Jise hum kho sake... Hum Aapke ho chuke hai to sab kuch hamara hi hua na...

HM ki ye baat sunkar ks ke face per ek pyari si smile Aa gayi... HM jaise hi Aage Badne ko hui... Ks ne HM ka hath pakad ker Apne karib khich liya... Aur gol ghumakar HM ki Back ko Apne seene se laga liya... Aur bola- Itni bhi kya jaldi hai mujhse dur bhagne ki Biwi...

Aur Apne hath HM ki Belly per rakh diye... Is waqt Hm ki saanse Bahut tez chal rahi thi... HM ne Apni Aakhein Tightly Band kar li...

Ks vaise hi khada Apne pocket se ek box Nikala... Aur open ker ks pendant nikalker HM ko vaise hi pakde hue Mirror ke samne le gaya... Aur us box ko Dressing Table per rakhker us pendant ko HM ki Neck me pahna diya... Jisse HM ki khubsurti Aur Bad gayi... Ks use Mirror me dekhne laga...

Ks HM ko Mirror me Nihar raha tha... Jab ks ne Hm ko dekha jo Aakhein Band kiye chup chap dekh rahi thi... Ks HM ke ear ke paas fook maarte hue bola- Biwi Apni Aakhein kholo na...

Ks ki karibi HM ko Bachaini de rahi thi... Use Ajib sa Ahsas ho raha tha
HM ne Apni Aakhein kholi to usne dekha ki ks ne Apne chin ko uske shoulder per rakha hai... Aur HM ki Nazar Apni Neck me pahne us chain per gayi... Jisme ks pendant latak raha tha... Itna Beshkimati chain pahanker bhi HM ki Aakhhon me khalipan tha...

HM Apne Mangalsutra ko pakadte hue boli- Apni Dusri Biwi ko Itna Beshkimati Tohfa 🎁 nahi diya jaata Mr Krish Singh...

HM ne jaise hi ye kaha... Us per se ks ki pakad dhili ho gayi... Lekin dusre hi pal ks ne Hm ko Apne samne kar liya... Aur HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Aj ke Baad Agar Aapne Apne Ap ko Hamari Dusri Biwi kaha to Hamse Bura koi nahi honga...

HM Haste hue boli- Aapse bura Is Duniya me koi hai bhi nahi Mr Singh...

HM ke pankhudi jaise Hoth is waqt hil rahe the... Ks ki Nazar jaise hi HM ke hothon pe gayi... Vo usme kho sa gaya... HM Non stop bole ja rahi thi... Lekin ks ko kuch sunayi nahi de raha tha... Ks ne Hm ke hathon ko ek jhatke me Apne hothon se lock kar diya... Aur use softly 😘 karne laga...

HM bs Hairaani 🥺 se ks ko dekh rahi thi... Ks ne Hm ke lips per Byte karke 15 mint baad chhod diya...

Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me

Ok by by take care ❤️

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now