🌟wood Be wifey😎

282 48 9
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Hm Aasun Bhari Aakhhon se ks ko dekhte hue boli- Nafrat karte hai Hum aspse Krish... Aur Nafrat bhi itni karte hai... Ki Ap soch bhi nahi sakte...

Ks Hm ki taraf palatkar uski Aakhhon me Dekhte hue bola- u r my wood Be wifey... Ab Nafrat karo ya Mohabbat... Rahna to zindagi bhar Hamare paas hi hai... Vo bhi Biwi Banker... Hamare Naam ka Mangalsutra Aur sindoor Aapke gale Aur forehead per sajega...

Hm Ab bhi usi tarah khadi thi... Ks uska hath Apne hath me leker bola-
Ap per sirf  Hamara Haq hai... Aapki saanso per Aapki Ruh per Aur Aapke jism per bhi Hamara Haq hai...

Hm Bejaan si khadi ks ki baat chup chap sun rahi thi... Tabhi Door per knock hua... Ks ne gate khola... To samne ek sarvent nazre jhuka kar khada tha... Ks use dekhker Bola- kya hua ?

Sarvent sir jhukaye bola- Boss Niche Meera mem aayi hai...

Ks vo sarvent ko dekhte hue bola- ok Aa rahe hai hum... Unhe wait karne ko kaho...

Itna sunker sarvent chala gaya... Aur ks Jaise hi Room me aaya... Uski Nazar Hm ke Hath per gayi... Jaha se khoon nikalker tap tap floor per gir raha tha... Ks ghabrate hue bola- Haseena malik Aapke hath se khoon nikal raha hai...

Per Hm Apni Nazre jhukaye khadi thi... Esa lag raha tha... Ki usne ks ki koi Baat Nahi suni ho... Ks jaldi se uske paas gaya... Aur uska hath dekha... pura Bandage Blood se khraab ho chuka tha... Hm ne Apne hathon ki mutthiya bandhi hui thi.

Ks zor se chillate hue bola- Haseena malik Apne hathon ki mutthi kholiye...

Lekin Hm to Apne Aap me gusse Aur Dard me Is tarah khoyi hui thi
Ki uske hath se nikal rahe khoon ka use kuch bhi Ahsas nahi tha...

Ks Hm ke Baajuon ko jhakjhorte hue bola- Hm Mutthi kholiye Apni... Blood nahi ruk raha Aapke hath ka... Hamne kaha Mutthiya kholiye Hm...

Hm Ab bhi mutthiyaan bhandhker khadi thi... Aur uske Aakhhon se Aasun moti banker Betahasha bah rahe the... Ks ne jabardasti uske Hathon ki Mutthiyaan kholi... Aur uska hath pakad ker ek jhatke me Hm ko Bed per bitha diya... Aur vo floor per Hm ka hath pakad ker baith gaya... Aur First Ad box se cotton leker uske jhakhm saaf karne laga... Aur dubara se Bandage karne laga...

Hm Apne jhakhm ko dekhte hue boli- jab Dard dena hi tha to Dawa lagane ki kyaa jarurat... Rahne do na Hame Is Dard me zinda... Marne vale nahi hum... Agar Marna hi hota... Maut hi Aayi hoti to un Darindo ke Hathon mar jaate...

Ks ne koi jwab nhi diya... Aur closet ki taraf chala gaya... Aur Apne hath me Bathrobe lekar aaya... Aur use Bed per rakhker bola- Ap shower le lijiye...

Itna bolker Krish Room se Bahar chale gaya... Aur Hm vahi farsh per Baithker rone lagi... Use Bahut Dard ho raha tha... Lekin uska Dard sunnne vala koi nahi tha... Vo Apna Dard Bayaa kare bhi to kare kisse... Aj Hm Ander se khatam ho chuki thi... Vo Apne ek vaade ki khatir us shakhs se shadi kar rahi thi... Jisse vo Beintehaa Nafrat karti thi...

HM ka Aasun Ab sukh gaye the... Aur kuch Bacha tha... To sirf HM ki vo Body jisme jaan to thi... Lekin zinda jaisa kuch nahi... HM maan chuki thi uski zindagi me Ab kuch nahi bacha... Uska Ab Is Duniya me koi nahi... Ab jo Rab karega vo use sab Manzur tha...

                   In side Room

Ks Bed per leta hua tha... Uske Aakhon se Aasun Bah rahe the... Use HM ki Takleef Aur Dard dekha nahi ja raha tha... Ks ne Apne hathon me ek Tasvir pakad rakhi thi... Ks us Tasvir ko dekhte hue bola- Bhai... Hamne jo kiya vo sahi nahi tha... U know what Hum HM ko Badla lene ke liye laye hai... Lekin Hame unki Acchai Aur Masumiyat ye karne se rok rahi hai... Bhai pata nahi hame kya hi ho jata... Hum unke karib nahi jaana chahte... Lekin jab hum unhe dekhte hai... To Apne Dil per kabu nahi rakh pate... Kya ho jaata hame samajh nahi aata... Aj vo Hamse Beintehaa Nafrat karti hai... Yaha tak ki vo Hamara chehra dekhna pasand nahi karegi... Hum bhi yahi chahte the ki vo Hamse Nafrat karne lage... Aj jab vo Nafrat karne lagi to Hame yaha Dard kyu ho raha hai... Ye Baat Ks ne Apne seene per hath rakhker kahi...

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now