Hii Guy's let's start the story...
Ks Hm ko wildly kiss kar raha tha
Aur Hm bhi uska pura sath de rahi thi... Ks ne Hm ko ek jhatke me chhod diya... Aur uthker khada ho gaya... Ks ne tightly Apni Aakhein Band kar li... Aur bola- Esa kaise kar sakte hai hum... Hum Apna cantrol kaise kho sakte hai... Hm sirf 18 ki hai... Aur Hamne...Aur phir vo Apne man me bola- Mante hai hame Badla lena hai... Bt Is tarah bilkul nahi...
Hm chup chap ks ko dekh rahi thi... Uska Is situation se Dhyaan hat gaya tha... Hm ne Baithe Baithe hi ks ka hath thaam liya... Uske Is tarah hath pakadne per ks ne use dekha... Hm ne isharo se use Niche Baithne ka kaha... Ks Aaram se Niche Baith gaya...
Hm ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- I m sorry... Hum jante hai ki Aapko is baat ka Regrets ho raha hai ki Ap Hamare karib aaye... Hum Aapse Bahut chote hai... Per Bacche nahi hai.
Itna to hum bhi Acche se samajh gaye ki Ap Hamari jaan bachana chahte the isliye hamare karib aaye... Galti to humse hui jo Apne zajbaato me Bahak gaye... Aur Apne uper cantrol na kar sake... Aur Aapko kiss karne lage... Hame maaf kar dijiye... Hame esa nahi karna chahiye tha...Tabhi Achanak lift ko ek zordaar jhakta laga... Aur lift tezi se Niche jaane lagi... Ks ne Hm ko Apni Bahon me Bhar liya... Aur Hm ko dekhte hue bola- sorry Hm Hum jaante hain... Ap sirf 18 ki hai... Lekin hum to mature hai...
Hm ne jaise hi ye suna vo ks se Alag ho gayi... Aur boli- kisne kaha aapse ki Hum 18 ke hai... Hum 18 ke nahi 19 k hai... Aur kuch month me 20 start ho jayega... Hum Bacche nahi hai... Hum jaisalmer ki Princess hai...
Ye kahte kahte Hm khamosh ho gayi... Aur suddenly lift ki lights jal uthi... Aur lift ek jhatke me Niche ja ke giri... Jisse ks Aur Hm lift ki Wall per jaker gir pade... Phir bhi ks apni chot ki parvah na karte hue Hm ko gale lagate hue bola- Ap thik to ho na Haseena malik...
Hm ne Dar ke karan Apni Aakhein tightly band kar rakhi thi... Tabhi lift ka Door open hua... Raj lift ke Bahar ks ka intzar kar raha tha... Lift jaise hi open hui... Raj ne dekha ks Hm ko hug karke baitha hua tha
Raj ks ko dekhte hue bola- Boss Ap Aur mem thik to ho na...
Ks Hm ko Bahon me liye hue lift ke Bahar aa gaya... Hm ne Apne Hathon ka haar bana ks ke gale me dala hua tha... Aur Apni Aankhein Band kar li thi... Ks lift ke Bahar aate hi Raj se bola- kaise hua ye ?
Raj ks ko dekhte hue bola- Boss ye kisi ne jaan bhujhkar kiya hai...
Ks gusse bhari Apni cold voice me bola- kiski itni Himmat... Jo ks se ulajh raha hai... Pata karo Raj... Kiska kaam hai ye ? Aur jiska bhi ye kaam hai... Usko esi saza do ki uski Family ki Ruh bhi kaamp jaye... Aur Krish ka Naam sunte hi unke Ander Dar sama jaaye...
Raj ne Ha me sir hila diya... Aur ks Hm ko mention me leker aa gaya...
Aur Hall me lage sofe par baithte hue bola- Aap thik to ho na Hm...Hm ne Ha me Ans diya... Ks ne ek Nazar vaha khade sare sarvents per dali... Aur gusse se bahut zor se chillya- Ap log khade khade mera muh kya taak rahe ho... Pani leker aao.
Sare sarvents vaha se turant hi Dar kar chale gaye... Kuch der baad ek sarvent ne pani laker diya
Ks ne Hm ko pani pilaya... Aur khud ne bhi piya... Tabhi Hm ne uska hath pakda... Ks ne ek jhatke me uska hath hata diya... Aur gusse me bola- Hame Accha samajhne ki galti mat kijiyega... Aapko bachaya... Ye Hamara farz tha... Aapke Alawa koi aur ladki bhi hoti... Tab bhi Hum yahi karte... Samjhi Ap...Aur uske upar jhukte hue bola- Hum Aapke karib aaye... Ye mat samjhna ki Hame Aapme koi bhi intrest hai...
Aapko Hamse friendly hone ki koi jarurat nahi samjhi Ap... Lift me Aapki jaan Bachane ke liye Aapke sath tha...
Aapko Batter feel karaya... Agar aapke alawa koi aur ladki bhi hoti tab bhi hum yahi karte samjhi Ap...Hm Aasun Bhari Aakhhon se ks ko dekh rahi thi... Ye samajhne ki koshish kar rahi thi... Ki ye Insaan hai kaisa lift me masiha bana hua tha... Aur yaha shaitaan... Vo kisi chote se Bacche ki tarah ks ki Aakhhon me Dekh rahi thi... Ki ye Insaan pal me girgit ki tarah kaise rang Badal deta hai... Kuch der pahle ks usko bachane ke liye Apni jaan ki parvah bhi nahi kar raha tha... Aur ab sabke samne uski Insert per Insert kar raha hai...
Ks Hm ko dekhte hue bola- Aap jaisi ladki jise mauka mila nahi ki ladko ke sath...
Uski baat complete hone se pahle usne ks ko Dhakka diya... Aur gusse me khichker ek ks ke gaal per ek kantaap laga diyaa... Ks uska hath marodte hue bola- Bahut shauk hai na Aapko kantaap marna ka...
Hm ks ki aakhhon me dekhte hue boli- Aur Aapko muh chalne ka shok hai na... Jo bhi muh me aa raha vo bolte ja rahe hai... Kash aapko 2-4 Thappad kisi ne kasker lagaye hote na to Ap itne Badtamiz nahi hote Aj... Kya kaha Aapne Hum ladko ke sath... Are Hamne to Aj tak kisi ko Nigah uthaker nahi dekha... Aur Aapne Hame Direct cherecter less kah diya... Mante hai... Ho gayi galti Hamse... Bahak gaye the hum... Apne zazbaato me Aapke Ahsaas me... Kar diya kiss... Bt sabse pahle Ap Hamare karib aaye the... Galti aapki hai hamari nahi... Phir bhi Ap hame hi sabke samne charecter less kah rahe hai...
Ks uski Aakhhon me Dekhte hue bola- Mai esa hi hu... Mujhe Accha samjhne ki galti mat kijiyega...
Hm usko dekhker gusse se boli- Bahut shok hai na Aapko Apni mardangi dikhane ka... Hamne pahla Thappad mara to Hame jabardasti kiss kiya... Ab Hamne Aur Thappad mara to kya ab Aur Zabardasti karonge Ap...
Phir Thoda rukkar vo boli- Ek Baat yaad rakhiyega... Ap jaiso se kabhi nahi Darti ye Haseena malik... Hamne kabhi kisi ke Aage Aj tak nahi jhuna sikha... Apni Mardangi Apne paas rakhiye... Aur Aj ke Bad hamse ulajhne ki galti mat kijiyega...
Itna bolker jaise hi vo jaane ko hui... Ks ne use ek jhatke me god me utha liya... Ks use Apni lal ho chuki Aakhhon se gusse me ghurkar dekh raha tha... Hm usse boli- chodo Hame... Kaha le ja rahe ho hame...
Ks Room me aaya... Aur Apne pair se gate band kar Hm ko lakar Bed per fek diya... Ks Is waqt Had se jyada gusse me tha... Kisi ki Himmat nahi thi... Ks se uchi Aawaz me baat karne ki... Aur Hm ne to sabke samne use kantaap laga diye the... Aur uski mardangi ko bhi lalkara tha...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me 😊
Thank u so much guy's aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care good evening ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...