Hii Guy's let's start the story
HM ki Baat sunkar Br Aur ks ko Bahut Bada jhatka laga... Unhe ummid nahi thi... HM unhe palatkar jwab de dengi... HM jis Aur gayi... Ks bhi us Aur jaane laga
Tabhi Br ks ko rokte hue boli- Krishu kon hai ye ladki jo tumhe Itna sunake chali gayi... Aur uske samne to tumhari Aawaz bhi nahi nikal rahi thi... Tum kuch kahte kyo nahi ?Ks ne ek Nazar Br ko dekha... Aur vo stair se chad gaya... Tabhi Br ke picche khada Raj bola- Abhi bhi samajh nahi Aaya... Hum Batate hai kon hai vo ? Vo Hai jaisalmer ki Princess HAseena malik... Aur kuch der me yaha ki hone vali Queen hai... Aur Hamare Krish Boss ki Boss... Isliye to unke samne Krish Boss ki bolti band ho gayi... kyoki ek sher hai to Dura sava sher... Ap Ab Apni Had me rahiye... Miss Barbie... Kyoki Hamari Lady Boss ko logo ko sudharna Acche se Aata hai...
Itna bolker Raj vaha se chala gaya
Aur Br bhi pair patakte hue gusse me chali gayi...HM Abhi Apne Room me Bed per Baithi kuch soch rahi thi... Tabhi ek zor ki Aawaz ke sath gate khula... HM ne Apni Nigahe uthakar samne dekha to ks use khaa jane vali Nazro se use ghur raha tha... Ks HM ko dekhte hue bola- HAseena malik Ap Niche kya Bakwas karke Aayi Hain... Aapki Br se Is Tarah Baat karne ki himmat bhi kaise hui ?
HM ek Mischirious smile ke sath boli- jis Tarah usne Raj Aur Meera se Baat ki... Usi Tarah Hamne bhi miss Barbie ko vaise hi jwab de diya... Vaise galat kya kiya Hamne ?
Ks gusse se bola- Aapko Is Tarah usse Baat karne ki Izzazat kisne di ?
HM Bed se khadi hui... Ks ke samne aaker uski Aakhhon me Aakhein dalker muskuraake boli- Aapne hi di Izzazat Mr Singh...
HM ke ulte jwab sunkar ks ka para gusse me high ho gaya... Aur vo HM ke karib aaker ek jhatke me Hm ko waist se pakadker bola- Hamne Di Aapko Izzazat kab di... Zara Batayegi Ap hame Mohtarma...
HM katilana smile karte hue boli- Ha Aapne Di Hame Izzazat... Aap hi Roz Hame yaad rahe hai... Ki Hum Ab HAseena malik se kuch waqt baad HAseena malik Krish singh Banne vale hai... Aur Aapki wife hone vale hai... To zara Dimag se sochiye jab jaisalmer ki Princess HM galat Baat Bardast nahi kar sakti to... Phir to Ab Hum Mumbai ke king ki hone vali Queen hai... To Hum galat ko kaise Tolerate karenge...
HM ne itna hi kaha tha ki ks Bahut zor se Hasne laga... Aur HM ki waist ko chhodker clapping karte hue bola- Wow kya Baat hai... Aapko lagta Hum Aapse shadi kar lenge to Ap Hamari Queen ban jayegi... Is Mahal ki Rani Banker is per Raaj karegi...
Aur HM ko uper se Niche tak scan karte hue ks Bola- Aapko laga Hamne Aapki jaan Bachayi... To Hum Aapse shadi karke Is Mahal ki Rani bana denge... Na na Is Mahal me Aur Is Mahal ke Bahar to Beshak Ap Hamari Queen rahegi... Bt Room ke Ander Aapko Hamse kon bachaega...
Ks HM ke charo taraf ghumakar face per Devil 😈 smile karte hue bola- u r my Lovely mistress... Mistress ka matalab to pata hai na Aapko mistress jo Her Raat Hamari Baahon me rahegi...
Ks ki ye baat sunkar Hm ka face gusse se Red ho gaya... HM ne jaise hi ks ko Maarne ke liye Apna hath uthaya... Usse pahle ks ne uska hath pakad liya... Aur HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- No Baby... Ab Hum per hath uthaker Apne Aapko Aur musibat me mat daalo... Ye galti Ab Bilkul mat kijiyenga...
HM Apne hath chhudate hue boli- Ap se Bada Devil Aur Badtamiz Insaan Is Duniya me koi nahi hai... Kash Hum usi waqt usi jagah par mar gaye hote to Aaj ye din nahi dekhna padta... Aapke ye Ahsaan ke Badle hame shadi nahi karni hoti... Hame Ap jaise ghatiya Insaan ke sath nahi rahna padta... Pata nahi Ap Hamse kon sa Badla le rahe hai... Aur kyu Itna Bebas kar rahe hain ? Hame to Aj tak ye samajh nahi aa raha Aakhir Hamne esa kar kya diya... Jo Ap Is Tarah Hamare sath pesh aa rahe hai...
HM ne ks se gusse me Apni Nazre Hata li... Ks gusse se Ham ka gaal tightly pakad kar bola- kya kaha Aapne Hame ghatiya Badtamiz Insaan
To Is ghatiya Aur Badtamiz Insaan ke sath ek Room me Rahne ki Aadat daal lo My lovely mistress...Aur ks ne ek jhatke me Hm ko waist se pakad kar Apne karib kar liya....Aur Apne lips Hm ke lips per rakh diye... Aur use paglo ke jaise 😘 karne laga... HM Apne Aapko chhudane ke liye ks ke chest per Maarne lagi... Aur ks se chhutne ki koshish karne lagi... Lekin ks ko to jaise koi fark hi nhi pad raha tha...
Ks ne Apne ek hath se Hm ke dono hath tightly pakad liye... Aur Dusre hath se Hm ke Baalo ko Mutthi me pakad Aur karib kar liya... Aur HM ko wildly kiss 😘 karne laga...
HM ne Apne hathon ko kasker Band kar rakha tha... Ks uske hothon ko kholne ki koshish karne laga... Aur ks ne Hm ke lips per Byte kar diya...
Aur HM ke muh se Aah nikal gayi... Ks ne isi mauke ka fayda uthaker Apni tongue Hm ke muh me Inter ka di... Aur zabardasti kiss 😘 karne laga... HM Apne Aapko chhudane ki Bahut koshish karne lagi... Bt ks ki pakad bahut tight thi... Jisse HM nikal nahi pa rahi thi... Ab tak HM ki Aakhhon se Betahasha Aasun bahne lage...Ks ne Hm ki Toung per Byte kar diya... Aur HM ke uper lip per kiss 😘 karne ke baad Hm ko ek jhatke me chhod diya... Jisse HM sambhal nahi payi... Aur sidhe Bed per gir gayi...
Ks HM ke gaal per finger ghumate hue bola- ye hai Aapki Aukaat HAseena malik... Ek ladki jo Rod se uthakar layi gayi ho... Jiski na koi status hai aur na pahchan... Esi ladki ek lovely mistress banne ke hi kabil hai
Jis ladki ke picche Itna sare gunde pade ho vo ladki kisi Sharif khandaan ki to ho hi nahi sakti...HM Bed per Abhi bhi usi tarah giri hui thi... Ks ke ye sab kahne ke baad HM ko Apne Aap se Nafrat hone lagi... HM Bed se utarkar khadi hui Aur ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Ap Apne Aap ko king kahte ho... Are Ap king nahi ek Devil ho Devil... Jab bhi Hum Aapko Ek Nack Insaan samajhte hain... Ap Hamesha Hame galat prove kar dete ho... Hum to hai hi Bahut jyada Zajbaati... Bahut baar Apne zajbaat me Bahker logo ko Accha samjhne ki galti kar dete hai... Per khuda ka shukar hai ki shadi se pahle hi Aapka Asli chehra Hamare samne aa gaya... Aapke jaisa Insaan koi ho hi nahi sakta... Kash Bachpan me Aapke Mom dad ne 3-4 kantaap Aapke gaal per khichker lagaye hote na to Aj Ap Nihayat Badtamiz Insaan nahi hote...
Hm ke itna kahne per ks HM ke paas Aaya... Aur uske baal Apni muthhiyon me Bharte hue bola- Himmat kaise hui Aapki... Hamare Mom Dad ke baare me ye sab kahne ki.
Is waqt HM ki Aakhein Angaare ki tarah jal rahi thi... Vo ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- jaise Aapki Himmat hui... Hamare khandaan ke bare me ulta sidha kahne ki... Aur Hamare bare me Itna galat kahne ki... Aapko Bahut shauk hai na logo ki Beizzati karne ka... Logo ko sunane ka... To Mr Krish Singh sunne ki Takat bhi rakhiye... Darti hongi Duniya Aapse per Hum nahi Darte... Hum palatkar jwab dene ki takat bhi rakhte hai... Kal bhi kaha tha Aur Aj bhi kah rahe hai Hum Apna stand lena khud jaante hain...
Ks ki pakad HM ke Baalo per kasti hi ja rahi thi... Lekin HM ne uff tak na ki... Aur vo Aage ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Ap Hame Apni lovely mistress banaker rakhna chahte hai to thik hai Aj se Hum Aapki mistress hi sahi... Ap chahte hai na ki Hum Har Roz Aapki Baahon me rahe... To ye bhi sahi... Log kahte hai na khuda ke ghar me der hai per Andher nahi... Hum bhi dekhna chahenge... Hamara khuda kab Hame Insaaf denga... Aur kab Is Andhere se Nikalker Hamari zindagi Roshan karenga... Vo kahte hai na sabar karo... Sabar ka fal meetha hota hai...
HM Aage boli- Ek Din esa Aayega mr Singh... Jis din Aapko Apni her ek Baat ka pacchtava honga... Aapko Apni her ek galti ke liye Afsos honga... Lekin Afsos tab tak Bahut der ho jayengi... Ap jise Pana chahenge vo Aapse Hamesha ke liye Dur chali jayegi... Tab Aapko Hamari ye baat yaad Aayegi...
Ks ne Ab HM ko chhod diya... Aur HM ko dekhte hue ek mischirious smile ke sath bola- chalo Accha hua Aapne khud hi maan liya ki Ap Hamari ek lovely mistress hai...
HM ne gusse me Apne hath ki mutthiya bandh li... Aur ks se Nazar ferker boli- khuda Ke liye Hame Akela chhod do... Aur chale jao Hamari Nazro se Dur... I Hate u Mr Singh... I Hate u...
Itna bolker Hm Bed per letker pillow ko hug karke rone lagi... Aur ks Room se Bahar chale gaya...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me 😊
Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...