Hii Guy's let's start the story...
Ks Hm se dur jaker uski taraf Apni Back karke ho gaya... Aur Apni soft voice me bola- Ho gaya...
Hm ne jaise hi Apni Aakhein kholi... Vo Mirror me Apne aapko dekhti rah gayi... Ks ne Apni Aakhhon per lagi patti ko Hataya... Aur picche palatkar Hm ko dekha... To bs Dekhta hi rah gaya... Vo Hm ki Khubsurati me kahi kho sa gaya... Ks ke kadam Hm ki Aur badne lage
Tabhi ks ka phone Ring hua jisse Dono Hosh me aaye...Hm jaldi se Mirror ke samne se hat gayi... Aur ks ke kadam vahi ruk gaye... Ks ne Apne pocket se phone nikalker receive kiya... Aur Bola- Hello...
Dusri Aur se Aawaz aayi- Boss shivanya Baby Aapse milna chahti hai.
Unhone subah se kuch bhi nahi khaya.
Aur vo Aapse Bahut Naraz hai...Ks Apni soft voice me bola- ok Raj Hum kuch waqt Baad unhe ek esi khushkhabari denge ki unki sari Narazgi Dur ho jayegi... Uske baad vo Hamse kabhi Naraz nahi hongi... Bs kuch time aur... Phir shivanya Baby Hamesha khush rahne lagegi...
Ks Hm ki baat ko Bahut Dhyaan se sun rahi thi... Ks ne call cut kar picche palatkar Hm se bola- Ab chale ya kuch aur lena hai Aapko...
Hm ks ko dekhte hue boli- chaliye...
Tabhi meera aa gayi... Aur ks ko dekhte hue boli- sorry for Disturbence bt sir Bridal lahanga aa chuka hai... Hum aapko yahi batane aaye the... Aap kahe to sare Aapke Room me Bhijva de...
Ks Meera ko dekhte hue bola- Nahi meera Red colour me jo sabse khubsurat ho use pack kar do... Aur Apni team ke sath Niche sift ho jao... Aj shaam ke liye... Hum chahte hai Ap Hm ko Duniya ki sabse khubsurat Dulhan ki tarah sajao...
Ks ki baat sunkar meera smile ke sath boli- ok sir...
Tabhi uski Nazar ks ke side me khadi Hm per gayi... Vo Hm ko dekhte hi freeze ho gayi... Meera Hm ko dekhte hue boli- omg... Looking at u... So Beautiful...
Aur Hm ke paas aaker dhire se Hm ke ear me boli- Ab samajh me aaya ki mr Attitude ko Aap Itna kyu pasand ?
Aur Hm se dur hokar ks ko dekhte hue boli- Hm kitni Hot hai... Aapko Agar koi bhi ladka dekhega na to Definately Apna Dil Haar Baithega...
Meera ki ye baat sunkar ks ko Bahut gussa aa raha tha... Vo mira ko dekhte hue bola- Miss Awasthi stop ur Nonsense & go to work...
Meera Herself- To Mr Attitude ko jealousy ho rahi hai... Chalo Aag lagi hai... To Thoda ghee dalna to Banta hai
Meera phir se ks ko dekhkar boli- sorry sir bt kya kare hum ye Dikh hi itni khubsurat rahi hai... ki jo bhi Inhe dekhe bs Dekhta hi rah jaaye... Aj to Hame Apne ladki hone per Afsos ho raha hai... Kash ki Hum ladke hote to Itni khubsurat Hamari gf hoti...
Ks Aage bada Aur Hm ko waist se pakad kar Apne karib karke bola- she Is my wife... U get that...
Krish ki Is Harkat se Hm use Hairaani 🥺 se dekh rahi thi... Ks ne Hm ko Apni Bahon me utha liya
Aur vapis close door ke paas aa gaya... Meera ke face per ek smile thi... Meera un dono ko dekhkar ek baar phir boli- U r lucky Hassena malik... Sari Duniya Krish ke pyar ke liye tarasti hai... Aur kuch waqt Baad vo Hamesha ke liye Aap ke ho jayege...Ks Hm ko Apni Bahon me liye hue lift me aaya... Aur lift ki Button ko press kiya... Hm Dhire se boli- Plz Hame to Niche utariye...
Ks ne Hm ko dhire se Niche utar diya... Hm Aaram se khadi thi... Tabhi lift me ekdum se Andhera ho gaya... Aur Hm ne ek jhatke me ks ka tightly hath pakad liya... Aur darkar boli- ya Allah ye Andhera... Hame Bahut Dar lag raha hai...
Ks ne Hm ke hathon ko pakde hue bola- Relax kuch nahi hoga...
Phir vo Apne pocket se phone nikal ker fleshlight on karta hai... Aur Hm ke face ko dekhta hai... Usne dekha Hm ka face pila pad chuka hai... Aur vo Bahut dar rahi hai...
Tabhi ek Bahut zordaar jhatka laga... Aur lift tezi ke sath Niche jaane lagi... Ks ne Hm ka hath pakad ker Apni aur khicha... Aur use tightly hug kar liya... Hm ne bhi Apne Hath ks ke charo taraf lapet liye... Aur ks ke coat ko tightly pakad liya...
Lift ke Achanak Niche jaane se Hm Dar se Bahut kaamp rahi thi... Aur uski ks ke shirt per pakad kasti ja rahi thi... Ks Hm ke Back ko sahlate hue bola- Haseena malik Relax... Hum Aapke sath hai... Aapko kuch nahi hone denge...
Ks ne jab dekha Hm koi jwab nhi de rahi hai... To ks ne Hm ke Baajuon ko pakad kar Apne samne kiya... Ks ne dekha Hm saans nahi le pa rahi
Ks ne phir Raj ko phone kiya... Aur Bola- Raj Hum lift me fas gaye... Power cut ho chuki hai... Check imidetly... kuch bhi karo per jald se jald lift open karo...
Raj ne jaldi se call cut kiya... Aur sidhe under ground ki taraf gaya... Jaha per lift Aur All power supply ke main system tha... Raj ne jaisi hi power system ko dekha to shoked se uski Aankhein badi ho gayi... Kyuki powers me short circuit ho rahe the... Raj Herself- yaha per paani... lekin kaise... kisi ne jaan bhujhkar yaha per pani dala hai... per kon karega Itni ghatiya Harkat...
Usne jaldi se Electrician team ko call kiya... Aur Bola- Ap log jaldi Aaiye... Mem aur Boss lift me fas chuke hai... Uske call karte hi Electrician team aa gayi... Aur unhone Apna kaam bhi shuru kar diya...
Lift me Hm ki saanse tezi se kam ho rahi thi... Ks ne Hm ka hath pakad use Niche Baitha diya... Aur khud bhi baith gaya... Aur Hm ko dekhte hue bola- Haseena malik Hamari Aakhhon me dekhiye... Hum Aapko kuch nahi hone denge... Hum Aapke sath hai...
Ks Hm ka Back sahla raha tha... Aur Hm ka face pila hota ja raha tha... Hm Apni ukhadati hui saanso se boli- Hame maaf kar dijiye... Hum survive nahi kar payenge...
Hm Apni Aakhein Band karte hue boli- Hame maaf kar dijiye Abbu... Ek baar phir Haar gaye Hum...
Hm saans lene ki Nakam koshish kar rahi thi... Bt uski saanse waqt ke sath ukhadati ja rahi thi... Ks Hm ko dekhte hue bola- I'm sorry Haseena malik...
Jaise hi ks ne ye kaha Hm Apni Aakhein khol kar Krish ko dekhne lagi... Ks ne ek jhatke me Apne lips Hm ke lips per rakh diye... Aur use kiss karne laga... Ks ne ye Itni jaldi me kiya tha... Ki Hm ko kuch samajh nahi aaya... Ki uske sath kyaa ho raha hai... Ks lagatar Hm ko cpr dene ki koshish kar raha tha
Hm ks ke Is suddenly Action se shoked ho gayi...Ks ne ese hi Hm ko cpr di... Aur usse Alag ho gaya... Aur Hm ko dekhte hue bola- Ap Aap thik ho na...
Hm khamoshi se bs ks ko dekh rahi thi
Jab Hm ne koi jwab nhi diya to ks ne Apne lips phir se Hm ke lips se Block ker diye... Hm ks ki care dekhkar pighalti ja rahi thi... Aur Apne hathon se ks ki shirt ko mutthiyon me jakad li.
Aur Dusre hi pal Hm ne Apne Hosh kho diye... Aur vo bhi ks ko kiss 😘 karne lagi... Hm ka yu Achanak kiss karna ks ko thoda Ajib laga... Lekin dusre hi pal vo bhi Hm ko kiss karne laga... Aur uske Hath Hm ki waist per the... Vo Dono Duniya ko Bhul ek dusre ko kiss kiye ja rahe the...Hm ka ks ko kiss karna kisi miracle se kam nahi tha... Ks ka ek hath Hm ki waist per tha... Aur Dusre Hath se ks ne Hm ke baalo ko pakad kar uska face uper uthaya hua tha... Ks Bhi Dhire Dhire Apna Hosh khone laga... Aur ye ek soft kiss wild kiss me Badal gayi...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai... In sha Allah milte hai jald hi 😊
Thank u so much guy's aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...