💫Expensive Mall💫

272 46 13
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Door jaise hi open hua... Samne ka Nazara Bahut khubsurat tha... Us get ki Entry ek Expensive Mall me hui... Jise dekhker Hm ki Aakhein khuli ki khuli rah gayi... Hm Ek baar us Mall ko dekh rahi thi... Aur Ek baar ks ke face ko dekh rahi thi

Ks Hm ko liye Mall me Enter hua... Tabhi Bahut sari girls worker vaha Aaker khadi ho gayi... Unki Nazre sirf aur sirf Hm per thi... Vo sab ks ko dekhkar sirf Aahe bhar rahi thi... Aur Hm se Had se jyada jal rahi thi...

Tabhi us Mall me kisi ke sendal ki Aawaz gunji Tak... Tak... Jise sunker sab workers ne Apni Nazre Niche kar li... Tabhi Ek khubsurat ladki ki Entery hui... Jiska Naam tha Meera Awasthi...

Vo ks ko dekhte hue boli- Good morning sir

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Vo ks ko dekhte hue boli- Good morning sir... Aj Ap Bahut dino baad aaye ho...

Us ladki me ek Nazakat thi... Ks use dekhker bola- Hello meera...

Meera (MA)  Hm ki aur hath badate hue boli- welcome mem...

Hm ne bhi use great kiya... MA ks ko dekhte hue boli- Aaiye sir...

Us Mall ke private Room me ks Hm ko lekar Enter hua... Aur us Room me lage sofe per Hm ko Bitha diya
Aur khud bhi uske side me baith gaya... Apne ek pair ko dusre pair per chadaker... Aur Apne phone ko scroll karte hue bola- Meera Ap to jaanti hai... aapko kya karna hai...

MA muskuraake boli- yes Boss...

Aur vaha se chali gayi... Aur vapis Apne Hathon me Branded kapde leker aayi... Aur Handle per ek ek kar laga diye... Kapdo ke Brand Hm Hairaani 🥺 se dekhne lagi...

Ye vahi Brand hai... Jise ek Billionaire Aasani se pahan sakta hai... Aur jo Brand Meera Apne sath leker aayi thi
Vo to Abhi Market me primium me chal rahe the...

Ks Hm ko dekhte hue bola- Aapko jo Acche lag rahe hai... Vo Try kijiye Ap...

Hm Un kapdon ko dekhkar boli- ye to sabhi Bahut khubsurat hai...

Ks Apni soft voice me bola- pack All This...

Hm ks ko dekhte hue boli- ye kya kar rahe hai Ap ? Aur Itne sare kyu lena hai Aapko ?

Ks Hm ko dekhte hue bola-  Are Aapko sabhi pasand aaye isliye...

Hm ks ko dekhte hue boli- Mana ki sabhi Bahut khubsurat hai bt Itne paise kyu waste karna ?

Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Mohtarma Ab Ap jaisalmer ki Princess nahi... Mumbai ki Is king ki Queen hai...

Hm kuch sochte 🤔 hue boli- Aapko kaise pata ki Hum jaisalmer ki Princess hai...

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now