⚡Hm In Danger⚡

301 49 16
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Hm Niche farsh per giri hui thi... Uske Hatho se lagatar khoon bah raha tha... Tabhi Room ka Door open hua... Ks Ander aaya to dekha Hm Bed per Nahi hai... Kyoki Krish Bed se bahut dur khada tha... Aur Hm Bed ke dusre side  zami per giri hui thi... Ks ko laga shayd Hm washroom me hai... To vo Room me aaga aaya... Aur jaise hi Bed ke paas aaya... Uski Nazar Hm per gayi... Hm ko farsh per pada dekhkar ks bahut buri tarah ghabra gaya... Kyoki us jagah ka farsh khoon se lal ho chuka tha...
Ks jaldi se Niche jhuka... Aur Hm ko Apni Bahon me uthaker bed per litaya...

Jab Usne dekha ki Hm ne Apne Hath ki Nas cut kar li hai... To ks  jaldi se Apne pocket se Rumal nikal kar Hm ke hathon per Bandhte hue bola- Fuck... Ye kya kiya Aapne Haseena malik... Ap itni kamzor kab se pad gayi...

Aur Apne phone se kisi ko call kiya.
Uske call uthate hi ks Apni cold voice me bola- kaha the Ap... Itna time lagta hai kyaa call recive karne me...

Raj Darte hue bola- Boss sari Arrengement ho gayi aapki shadi ki...

Ks Apni cold voice me bola- Arrange Best Female Docters... Right Now... Ek Best Hospital ki sari facilities Hame abhi isi waqt Apne ghar me chahiye...
It's my order... Aur Agar jara sa bhi late huaa... To Iski keemat Duniya ke sare Docters ko chukani hogi...

15 mint ke Ander Krish ke mention me Best Docter ki team thi... Aur Ek Best Hospital ki sari facilities thi...

Sabhi Docters me se Ek Docter aage aayi... Aur ks ko dekhte hue boli- Mr Singh Hame Inka treatment start karna hoga...

Krish Docters ko Room me le aaya... Aur sabhi Docters ko dekhte hue bola- kuch bhi kijiye... Kaise bhi kijiye... Lekin Inhe Hosh me laiye... Agar ye Hosh me nahi aayi to Ap log Iski keemat nahi chuka payege...

Ks ki ye Aawaz vaha khade sabhi Docters ke liye kisi fasi ke fande se kam nahi thi...kab Krish unke gale ki Aawaz chhin le koi nahi janta tha...  ks Bed par Hm ke side baithker bola- Hurry up...

Docter Ne Hm ke hath ka Rumal kholker uske jhakhm saaf kiye... Aur Dusri Docter ne Hm ko oxigen mask lagaya...

Pahli Docter jo jhakhm saaf kar rahi thi... Vo ks ko dekhte hue boli- Mr Singh Inke jhakhm Aur machines ki pulse Ratting dekhkar ye lag raha tha Inka Blood Bahut jyada bah gaya... Aur Hamne Inhe Blood chada bhi diya...  Bt 
Is machine according patients survive nahi karna chahta... Esa lag raha hai unhone jine ki ummid chhod di hai... Vo machine ko kuch Response hi nahi de rahi hai... Agar esa raha to ye Bahut jald coma me chali jayegi... Inke paas sirf 15 mint hai... Inhe kaise bhi karke hosh me lana jaruri hai... Per ye Hosh me aa hi nahi rahi... Ap khud dekh rahe hai... Hum kab se koshish kar rahe hai... Per ye uska koi response hi nahi de rahi hai...

Ks Apni soft voice me bola- Ap log Bahar jaiye...

Sabhi log Bahar chale gaye... Raaj ne Room Bahar se lock kar diya...
Ks Hm ke paas aaker Baitha... Aur usko dekhker bola- Haseena malik ye kyaa kiya aapne... Ap itni jaldi jaldi haar kabse maanne lag gayi... Abhi to Hamne Aapko Dard ka Ahsas bhi nahi karaya... Haseena malik uthiye... I m really sorry Haseena malik... Ap ko ek baar phir Dard dena hoga... Per hum bhi kyaa kare... Ap Itni jaldi apni zindagi se haar nahi maan sakti... Aur Hum kisi bhi keemat per aapko khona nahi chahte hai... Isliye Hame ye sab karna hoga...

Itna bolker Krish ne ek baar machine ko dekha... jiske According Hm ki Heart Beat girti ja rahi thi...
Aur jab ks ne ye dekha to Hm ke Bahut karib aa gaya... Aur ek jhatke me Apne lips Hm ke lips per rakh diye... Aur use kiss karne laga...

Ks Ne ek baar phir machine ko dekha jisme Abhi bhi show ho raha tha Hm ki pulse Ab bhi koi react nahi kar rahi to Krish utha Aur Apne shirt ki button dire dhime khone laga... Aur Hm ko dekhte hue bola- sorry Haseena malik Hame ye karna hi hoga...

Itna bolker Krish ne Apna shirt nikalker fek diya... Aur Hm ke uper ki Bedsheet hata li... Hm ne knee length ki Blue dress pahan rakhi thi... Jo jagah jagah se fat chuki thi... Krish ne Apni Aakhein Band kar li... Aur vo Hm ke uper aa gaya... Aur Apni Body ko Hm ki Body per loose chhod diya... Aur apne ek hath se Hm ki Neck ko pakad kar uske sir ko uper uthaya...
Aur Hm ke lower lips ko kiss karne laga... Krish dhime apna Hosh khone laga... Aur uski kiss wild ho gayi... Hm ke lips ko leak karne laga... Aur usne ek jhatke me Hm ke lips ko bite kar liya... Ks ki chest Hm ki chest se touched ho rahi thi...

Krish ne jab dekha pulse ki machine bahut fast chalne lagi... Ks muskurate hue Bed se Niche aa gaya... Aur Apni shirt pahanker Raj ko cols voice me Aawaz Di- Raj kaha ho tum... Ander Aao...

Raj ko jaise hi ks ki Aawaz aayi... Vo ek jhatke me gate open kar ander aa gaya... Sabse pahle uski nazar Krish per padi... Jo Apne shirt ke Button laga raha tha... Aur phir Raj ne jaise hi Bed ki aur dekha Apni Nazre jhukaye Krish ki Aur Back karke khada ho gaya...

Krish ne jab uski nazar ko follow karte hue Hm ko dekha... To usne dekha Hm ke uper bedsheet nahi hai... Aur uska dress halka sa uper ho gaya hai... Krish ne jaldi se jaker Hm ka dress niche kiya... Aur use chader se dhak  diya...

Phir ks Apni cold voice me bola- Raj Docter ko leker aa jao...

Raj bina Picche palatkar dekhe sidhe Room se bahar chale gaya...

Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me 😊

Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖

Ok by by take care & Good night 🌃








💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now